हार्दिक पांड्या का हुआ तलाक, नताशा ने भावुक शब्दों के साथ किया कंफर्म

punjabkesari.in Friday, Jul 19, 2024 - 07:42 AM (IST)

नेशनल डेस्कः भारत के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने गुरुवार को चार साल के रिश्ते के बाद पत्नी नताशा स्टेनकोविक से अलग होने की घोषणा की। दोनों ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक संयुक्त बयान में इस फैसले का खुलासा किया। दोनों ने 31 मई 2020 को शादी की थी और इसी साल 30 जुलाई को उनके बेटे अगस्त्य का जन्म हुआ था। उन्होंने 14 फरवरी 2023 को उदयपुर में एक भव्य समारोह में करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में रीति रिवाज से दोबारा शादी की थी।

इंस्टाग्राम पर उन्होंने लिखा, ‘‘चार साल साथ रहने के बाद नताशा और मैंने मिलकर अलग होने का फैसला किया है। हमने साथ मिलकर सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया और सब अपना सर्वश्रेष्ठ दिया। अब हम लोगों को लगता है कि अलग होने में हम दोनों की भलाई है। '' उन्होंने लिखा, ‘‘यह हमारे लिए एक मुश्किल फैसला था क्योंकि हमने साथ मिलकर परिवार के तौर पर आनंद लिया, एक दूसरे का सम्मान किया और साथ दिया। ''
PunjabKesari
इसमें लिखा, ‘‘हमें अगस्त्य जैसा तोहफा मिला। अब वही हम दोनों की जिंदगी का केंद्र रहेगा। हम एक दूसरे का पूरा साथ देंगे ताकि हम अपने बेटे अगस्त्य के लिए हर वो काम करें, जिससे उसे खुशी मिले। '' इस मुश्किल समय के दौरान दोनों ने निजता की मांग की है। उन्होंने लिखा, ‘‘हम सभी से अनुरोध करते हैं कि इस संवेदनशील मौके पर आप लोग हमारी निजता का सम्मान रखेंगे।'' सर्बिया मूल की स्टेनकोविक मुंबई में डांसर, मॉडल और अभिनेत्री हैं। उन्होंने प्रकाश झा के निर्देशन वाली ‘सत्याग्रह' से बॉलीवुड फिल्मों में अपनी शुरुआत की। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News