मानहानि मामले में हंसराज हंस को मिली जमानत, मनीष सिसोदिया ने दर्ज कराया था मुकदमा

punjabkesari.in Friday, Oct 30, 2020 - 03:36 PM (IST)

नेशनल डेस्क: मानहानि मामले में भाजपा सांसद हंसराज हंस को बड़ी राहत मिली है। दिल्ली के डेप्युटी सीएम मनीष सिसोदिया द्वारा दायर मानहानि मुकदमे में दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने हंसराज हंस को 20 हजार रुपए के निजी मुचलके पर जमानत दे दी है। ये याचिका 20 जुलाई, 2019 को दायर की थी। 

PunjabKesari

पहली बार कोर्ट में पेश हुए हंसराज हंस 
बता दें कि मनीष सिसोदिया ने दिल्ली के स्कूलों में क्लासरूम बनवाने में कथित भ्रष्टाचार के आरोप लगाने के खिलाफ बीजेपी सांसद हंसराज हंस, मनोज तिवारी, प्रवेश वर्मा, विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा, विजेन्द्र गुप्ता और बीजेपी प्रवक्ता हरीश खुराना के खिलाफ आपराधिक मानहानि का मुकदमा दर्ज किया था। बाकी को कोर्ट से पहले ही जमानत मिल चुकी थी, लेकिन हंसराज हंस कोर्ट में पेश नहीं हुए थे। पहली बार पेश होने पर हंसराज हंस ने जमानत याचिका दाखिल की और उन्हें जमानत मिल गई। 

PunjabKesari

भाजपा नेताओं ने सिसोदिया पर लगाया था आरोप
सिसोदिया का आरोप था कि कि इन नेताओं ने उनके ऊपर स्कूलों के निर्माण में 2000 करोड़ का घपला करने का झूठा आरोप लगाया। इससे जनता के बीच उनकी छवि को नुक्सान पहुंचा। दरअसल एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में आम आदमी पार्टी सरकार पर आरोप लगाते हुए मनोज तिवारी ने कहा था कि हम एक ऐसे स्कैम का खुलासा करने जा रहे हैं, जिसमें दिल्ली के सीएम और डिप्टी सीएम शामिल हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News