तेलंगाना के बीजेपी विधायक टी. राजा सिंह  का बयान- 400+ सीटें आती, तो हिंदू राष्ट्र बन जाता

punjabkesari.in Monday, Jun 17, 2024 - 02:03 PM (IST)

नेशनल डेस्क: तेलंगाना के बीजेपी विधायक टी. राजा सिंह ने एक बार फिर से सनसनीखेज बयान दिया है। उन्होंने भिवंडी में आयोजित एक कार्यक्रम में कहा कि अगर लोकसभा चुनाव में बीजेपी 400 सीटों  का आंकड़ा पार कर लेती, तो भारत हिंदू राष्ट्र बन गया होता। वह भिवंडी तालुका के पडघा में आयोजित संत सम्मेलन और हिंदू धर्म सभा में बोल रहे थे।

कार्यक्रम में टी. राजा ने कहा कि महाराष्ट्र में मठ, मंदिर भी सुरक्षित नहीं है। उन्होंने कहा कि छत्रपति शिवाजी महाराज ने 370 किलों पर विजय प्राप्त की थी, लेकिन शिवाजी महाराज के महाराष्ट्र में 100 किलों पर मस्जिद और दरगाहें बनवा दी गई हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे - से विधानसभा चुनाव से पहले किलों पर किए गए कब्जे हटाने की अपील की। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में एक लाख एकड़ जमीन वक्फ बोर्ड की है, जबकि भारत में 10 लाख एकड़ जमीन वक्फ बोर्ड के पास है। प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को वक्फ बोर्ड ऐक्ट को खत्म कर देना चाहिए। उन्होंने वक्फ बोर्ड की जमीन पर हिंदुओं के लिए अस्पताल, खेल के मैदान, कॉलेज और घर बनाने की मांग की। महाराष्ट्र के हिंदुत्ववादी मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे किससे डरते हैं? पूरा हिंदू समाज उनके पीछे खड़ा है। उन्होंने कहा कि जो हिंदू हित की बात करेगा, वही महाराष्ट्र पर राज करेगा। राजा ने कहा कि उन्हें महाराष्ट्र में आने से रोका जा रहा है। किसका डर है? उन्होंने मुख्यमंत्री शिंदे से कहा कि शिंदे साहेब डरो मत, पूरा भारत आपके साथ खड़ा है।

PunjabKesari

कई प्रस्ताव हुए पारितः

इस अवसर पर मंच पर बालयोगी सदानंद महाराज, महंत चिदानंद सरस्वती, स्वामी गोविंदगिरि, महंत फूलनाथ बाबा और आयोजक शिवरूपानंद स्वामी मौजूद थे। सभा में धर्मातरण निषेध अधिनियम, वक्फ बोर्ड अधिनियम को निरस्त करना, लव जिहाद विरोधी अधिनियम को मंजूरी देना, गो हत्या पर लगाए गए प्रतिबंध को सख्ती के साथ लागू करना और भूमि अतिक्रमण सहित कई प्रस्ताव पारित किए गए।

राजा ने मांग की कि सीएम को मलंगगड को आजाद कराना चाहिए। उन्होंने कहा कि जहां देखो, वहां दरगाह बनाकर कब्जा कर लिया गया है। छत्रपति शिवाजी महाराज के उस किले पर कोई हिंदू भगवा झंडा लेकर जाता है, तो उसके ऊपर मामला दर्ज किया जाता है। लेकिन, कोई मुसलमान मस्जिद पर हरा कपड़ा लेकर जाता है, तो उसका स्वागत किया जाता है। उन्होंने लोगों से अपील करते ते हुए कहा कि शिवाजी महाराज के जीते गए किसी भी किले पर हरा कपड़ा नहीं दिखाई पड़ना चाहिए। उन्होंने कहा कि धर्मांतरण निषेध अधिनियम, वक्फ बोर्ड अधिनियम को निरस्त करना, लव जिहाद विरोधी सहित अन्य क़ानून क्यों नहीं बनाए जाते हैं?


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Related News