दिल्ली के प्रीत विहार में जिम मालिक की हत्या, बाइक सवारों ने ऑफिस में घुसकर मारी गोली

punjabkesari.in Saturday, Dec 31, 2022 - 05:53 AM (IST)

नई दिल्लीः दिल्ली के प्रीत विहार इलाके में एनर्जी जिम के मालिक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। 40 साल के महेन्द्र अग्रवाल की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। वहीं हत्याकांड को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए। 

कारोबारी को पास के अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। शुरुआती जांच में रंजिश की आशंका जताई जा रही है। दोनों बदमाश सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं। पुलिस पहचान में जुटी है। 

जिम मालिक महेंद्र अग्रवाल परिवार के साथ पटपड़गंज इलाके में रहते थे। परिवार में पत्नी, 18 साल की बेटी और 14 साल का बेटा है। इनका एनर्जी नाम से प्रीत विहार में जिम है। साथ ही जिम के मशीन बनाने का कारोबार भी है। प्रीत विहार में जिम के ऊपर की मंजिल पर इनका ऑफिस है। परिजनों ने बताया कि रात करीब 7:30 बजे वह अपने ऑफिस में बैठे थे। 

इसी दौरान बाइक सवार तीन बदमाश वहां पहुंचे। दो नकाबपोश बदमाश उनके ऑफिस में चले गए और तीसरा बदमाश बाइक के पास अपने साथियों का इंतजार करने लगा। करीब दस मिनट तक ऑफिस में रुकने के बाद बदमाशों ने महेंद्र अग्रवाल को नजदीक से चार गोलियां मार दी। बदमाशों ने उनके सिर और शरीर के अन्य हिस्से में गोली मारी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News