बुर्का पहनी विदेशी महिला ने कैब ड्राइवर को मारा चाकू, पुलिस ने पीछा कर पकड़ा

punjabkesari.in Tuesday, Feb 15, 2022 - 06:08 PM (IST)

गुरुग्रामः कर्नाटक में जहां हिजाब विवाद मामला थमता नज़र नहीं आ रहा है वहीं आज गुरुग्राम में एक बुर्का पहनी महिला ने कैब चालक को कथित रूप से चाकू मार दिया, जिससे वहां हड़कंप मच गया। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना  गुरुग्राम में दोपहर के समय राजीव चौक पर हुई। जहां एक बुर्का पहने महिला ने  कैब चालक को चाकू मार घटनास्थल से भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने पीछा कर उसे पकड़ लिया।
 

महिला खुद को मिस्र की निवासी बता रही है। पीसीआर कर्मियों द्वारा पकड़े जाने पर अपनी मिस्र भाषा में चिल्लाना शुरू कर दिया। घटना के एक वीडियो में वह महिला पुलिसकर्मी को मुक्के मारती और पीटती हुई दिख रही है। संदिग्ध महिला को सिविल लाइंस थाने ले जाकर पूछताछ की जा रही है। वहीं महिला ने भागते समय चाकू फेंक दिया था और पुलिस अभी तक उसे बरामद नहीं कर पाई है। पुलिस ने कहा कि उसके पास से कोई पासपोर्ट या वीजा बरामद नहीं हुआ है। 
 

वहीं कैब चालक रघुराज ने कहा कि वह दिल्ली के आनंद विहार में गाड़ी चलाता है। मैं एक यात्री के साथ कैब के अंदर बैठा था, तभी वह महिला आई। मैंने सोचा कि उसे कहीं जाना है। लेकिन, उसने मेरे कंधे में छुरा घोंप दिया और भाग गई। मैंने उसका पीछा किया, लेकिन उसने मेरे चेहरे पर खरोंच मार दी इसके बाद वहां मौजूद पीसीआर ने उसे पकड़ लिया।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News

Recommended News