गुपकार घोषणा सिर्फ एक चाल है : जुनैद मीर

2020-10-17T16:26:41.243

श्रीनगर: कश्मीर में राजनीतिक सरगर्मियां फिर से शुरू हो गई हैं। धारा 370 हटने के बाद वादी में जम्मू कश्मीर वकर्रस पार्टी के प्रधान मीर जुनैद पुलवामा का पहला दौरा किया। उन्होंने काकपोरा में जनता से संपर्क उनसे बात की। मीर ने अपनी पार्टी के वर्करों से कहा  िकवे जमीनी स्तर पर मेहनत से काम करें और जनता के साथ संपर्क में रहें। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से लोगों की समस्याओं को सुनने और उनका निपटारा करने को कहा और साथ ही निर्देश दिये कि इन्हें प्रशासन के अधिकारियों तक पहुंचाया जाए।

PunjabKesari
मीर जुनैद ने पुलवामा में कई प्रतिनिधिमंडलों से भी मुलाकात की। उन्होंने वादा किया सभी की समस्याओं का निपटारा करने की कोशिश की जाएगी। मीर ने लोगों से वादा किया कि विकास को अहमियत दी जाएगी और लोगों को इसके लिए सहयोग करना होगा। पुलवामा में लोगों को संबोधित करते हुये उन्होंने कहा कि गुपकार घोषणा मात्र लोगों को मूर्ख बनाने के लिए हैं। मीर ने कहा, मुख्यधारा वाली पार्टियां अपनी नाकामी छिपा रही हैं। उन्होंने कहा कि युवाओं के लिए मौका है, वे आगे आएं और यूटी की तकदीर खुद तय करें। उन्होंने कहा कि आवाज उठाने से डरना नहीं है। सरकार लोगों का काम करने के लिए है और अगर गलत होता है तो सुर बुंलद करने होंगे।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि हमे वास्तविकता में जीना है और सच छोटा नहीं हो सकता है। हमारे बाजार भारतभर के लिए खुले हैं और ऐसे ही भारत के बाजार भी हमारे उत्पाद के लिए खुले हैं। उन्होंने कहा, हम सब इंसान है और इंसानियत हमारा सबसे बड़ा धर्म है।
 


Monika Jamwal

Related News