गुजरात: केजरीवाल पर फेंकी गई पानी की बोतल, गरबा कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे राजकोट

punjabkesari.in Sunday, Oct 02, 2022 - 01:49 PM (IST)

नेशनल डेस्क: गुजरात के राजकोट शहर में एक गरबा कार्यक्रम के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की ओर पानी की एक बोतल फेंकी गई। आम आदमी पार्टी (AAP) के नेताओं ने रविवार को यह जानकारी दी। हालांकि, प्लास्टिक की यह बोतल केजरीवाल के सिर के ऊपर से निकल गई। इस घटना के वीडियो में देखा जा सकता है कि शनिवार रात नवरात्रि के एक गरबा कार्यक्रम के दौरान केजरीवाल जब लोगों का अभिवादन कर रहे थे, तभी पीछे से उनकी ओर किसी ने एक बोतल फेंक दी।

 

इस मौके पर दिल्ली के मुख्यमंत्री के साथ सुरक्षा अधिकारी और पार्टी के वरिष्ठ नेता भी मौजूद थे, जब वह भीड़ के बीच से गुजर रहे थे। आम आदमी पार्टी (AAP) के मीडिया संयोजक सुकनराज ने कहा, "बोतल कुछ दूर से फेंकी गई थी। बोतल केजरीवाल के सिर के ऊपर से गुजरी। ऐसा लगता है कि बोतल केजरीवाल पर फेंकी गई थी, लेकिन हम निश्चित रूप से यह नहीं कह सकते कि यह क्या मामला था। इस संबंध में पुलिस से संपर्क करने की कोई आवश्यकता नहीं थी।"

 

AAP के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल तथा पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान शनिवार से ही गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर हैं। मान ने भी राजकोट के एक अन्य गरबा कार्यक्रम में हिस्सा लिया। दोनों मुख्यमंत्री शनिवार को कच्छ जिले के गांधीधाम और जूनागढ़ में रैली करने के बाद रात में राजकोट में रुके थे। वे रविवार को सुरेंद्रनगर शहर और साबरकांठा के खेड़ब्रह्मा शहर में दो रैली को संयुक्त रूप से संबोधित करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News