गुजरात में भीषण सड़क हादसा: बस-ट्रक की टक्कर में 4 लोगों की मौत, 2 घायल

punjabkesari.in Friday, Jul 12, 2024 - 02:18 PM (IST)

नेशनल डेस्क: गुजरात के पाटन जिले में बृहस्पतिवार देर रात राज्य परिवहन निगम की एक बस और ट्रक के बीच टक्कर में 4 लोगों की मौत हो गई और 2 लोग घायल हो गए। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
PunjabKesari
क्या कहती है पुलिस?
पाटन जिले के पुलिस अधीक्षक रवींद्र पटेल ने बताया कि यह दुर्घटना राधनपुर कस्बे के खारी पुल के पास देर रात करीब दो बजे हुई। पटेल ने बताया कि बस कुछ यात्रियों को लेकर आणंद से कच्छ की ओर जा रही थी जबकि ट्रक विपरीत दिशा से आ रहा था। उन्होंने बताया, ‘‘जिस सड़क पर यह दुर्घटना हुई वह संकरी थी। टक्कर में बस का चालक और सह चालक तथा ट्रक का चालक और खलासी मारे गए हैं। वहीं दो (बस) यात्रियों को मामूली चोटें आईं हैं, जिन्हें पाटन के एक अस्पताल के लिए रेफर किया गया है।''
PunjabKesari
हादसे में मारे गए 2 लोगों की हुई पहचान
पुलिस के अनुसार दुर्घटना में मारे गए 2 लोगों की शिनाख्त कनुजी और लालाभाई ठाकोर के तौर पर की गई है। वहीं, ट्रक के चालक और खलासी की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है।

ये भी पढ़ें.....
- अरविंद केजरीवाल को मिली अंतरिम जमानत, आप ने SC के फैसले का किया स्वागत; कहा- सत्यमेव जयते

आम आदमी पार्टी (आप) ने कथित शराब घोटाले के सिलसिले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) की ओर दायर मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को अंतरिम जमानत देने के उच्चतम न्यायालय के फैसले का स्वागत किया। साथ ही इस पर ‘सत्यमेव जयते' कहा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News