कांग्रेस के 43 MLA से सोनिया-राहुल ने की मुलाकात, कहा-गुजरात को BJP ने किया दूषित

punjabkesari.in Monday, Aug 21, 2017 - 02:33 PM (IST)

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से आज गुजरात के पार्टी विधायकों ने मुलाकात की तथा सोनिया ने कहा कि उन्हें गुजरात को महात्मा गांधी की विचारधारा के अनुरूप बनाने के लिए मेहनत करनी चाहिए। गुजरात के 43 पार्टी विधायकों ने सोनिया से मुलाकात की। इस अवसर पर पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी, कांग्रेस अध्यक्ष के राजनीतिक सलाहकार अहमद पटेल एवं गुजरात प्रभारी अशोक गहलोत भी मौजूद थे। कांग्रेस प्रवक्ता शक्ति सिंह गोहिल ने बताया कि राज्यसभा चुनाव में अहमद पटेल की जीत के बाद पार्टी विधायकों की सोनिया से यह पहली मुलाकात है। अवसर पर सोनिया ने पटेल को विजय दिलाने के लिए पार्टी विधायकों को बधाई दी।

PunjabKesari

जनता का आशीर्वाद जरूरी
गोहिल ने कहा कि सोनिया ने कांग्रेस विधायकों से कहा कि जब सिद्धान्तों की लड़ाई लड़ी जाती है तो जनता का भी आशीर्वाद मिलता है। गुजरात के आगामी विधानसभा चुनाव का जिक्र करते हुए सोनिया ने पार्टी विधायकों से कहा कि आप जिस एकजुटता के कारण अग्निपरीक्षा में पास हुए हैं, उसे बनाए रखें और आगे भी इसी तरह एकजुट रहकर कांग्रेस को विजयी बनाए।
PunjabKesari
भाजपा ने गुजरात की अस्मिता को दूषित किया
गोहिल ने बताया कि सोनिया ने कहा कि पार्टी का मकसद सत्ता हथियाना नहीं है। गुजरात की अपनी अस्मिता है। महत्मा गांधी की भूमि की एक प्रतिष्ठा है। भाजपा के 25 साल के शासन में यह अस्मिता दूषित हुई है। सोनिया ने पार्टी विधायकों से कहा कि गुजरात महात्मा गांधी की विचारधारा के अनुरूप बने, इसके लिए मेहनत की जानी चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News