गुजरात के गृह राज्यमंत्री प्रदीप जड़ेजा का बड़ा बयान

punjabkesari.in Friday, Feb 23, 2018 - 07:20 PM (IST)

नेशनल डेस्क: गुजरात के गृह राज्य मंत्री प्रदीप सिंह जड़ेजा ने गुरूवार को गुजरात विधानसभा में बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि कसाइयों और जो लोग तीन तलाक के विरोध में थे, उन्होंने भारतीय जनता पार्टी को वोट नहीं दिया। शराब तस्कर को भी उनके निशाने पर रहे।

बता दें कि पिछले साल दिसंबर में गुजरात के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस से कांटे की टक्कर के बाद लगातार छठी बार गुजरात की सत्ता में बीजेपी ने वापसी की है। बीजेपी ने इस विधानसभा चुनाव में अपनी सीटों पर नुकसान भी झेलना पड़ा। एक ओर जहां २०१२ में बीजेपी के पास विधानसभा में ११५ सीटें थी, जो अब घटकर ९९ रह गई हैं।

लोगों ने किया कड़े कानून का विरोध
जड़ेजा ने गुरूवार को विधानसभा में बोलते हुए कहा कि हमें कसाई समाज ने वोट नहीं दिया। जो गौकशी के खिलाफ कड़ा कानून बनने के बाद बीजेपी से नाराज थे। शराब तस्करों ने भी हमें वोट नहीं दिया, क्योंकि हमारी सरकार मद्य निषेध का कड़ा कानून लेकर आई थी। राज्यमंत्री गुरूवार को राज्यपाल ओपी कोहली के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर बोल रहे थे। कांग्रेस की ओर से चुटकी लिए जाने के बाद प्रदीप सिंह ने भाजपा के चुनाव प्रदर्शन पर बोलना शुरू कर दिया।

वहीं प्रदीप सिंह ने कहा कि कई स्कूल मालिक नाराज थे, क्योंकि बीजेपी सरकार फीस पर लगाम लगाने के लिए कानून लेकर आई। केंद्र में मोदी सरकार मुस्लिम महिलाओं की सुरक्षा के लिए तीन तलाक के बिल से नाराज मुसलमानों ने बीजेपी को वोट नहीं दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News