गुजरात चुनाव से एक दिन पहले करीबी ने दिया हार्दिक को झटका

punjabkesari.in Friday, Dec 08, 2017 - 06:01 PM (IST)

गांधीनगर: गुजरात में चरम पर पहुंच चुकी चुनावी गहमागहमी तथा पहले चरण के चुनाव की पूर्व संध्या पर आज पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति (पास) संयोजक हार्दिक पटेल तथा कांग्रेस को झटका देते हुए पास संगठन की कोर कमेटी के सदस्य दिनेश बांभणिया ने आज बगावती रूख अख्तियार कर लिया और कहा कि कांग्रेस पाटीदार समाज को धोखा दे रही है जबकि हार्दिक चुप्पी साधे हुए हैं।  हार्दिक के करीब सहयोगी तथा उनके साथ राजद्रोह के मामले में आरोपी बांभणिया ने यहां पत्रकारों से कहा कि वह पास से त्यागपत्र नहीं दे रहे और ना ही सत्तारूढ़ भाजपा में जायेंगे। पर यह साफ हो गया है कि कांग्रेस आरक्षण के मामले पर धोखा दे रही है। 

इसने पाटीदारों को आरक्षण देने की बात को विस्तार से घोषणा पत्र में शामिल नहीं किया और अब इसके नेता और हार्दिक ने चुप्पी साध ली है। हार्दिक को चुनाव प्रचार नहीं करना चाहिए। पाटीदार समाज भी होशियार है और कांग्रेस के झांसे में नहीं आयेगी। हार्दिक की सोशल मीडिया में वायरल हुई सेक्स सीडी के बारे में दिनेश ने कहा कि एक या दो सीडी फर्जी हो सकती हैं पर सारी ऐसी नहीं हो सकती। 

हार्दिक इस मामले में अदालत या पुलिस के समक्ष मामला क्यों नहीं दर्ज करते। एक सामाजिक नेता का व्यभिचार में शामिल होना कही से ठीक नहीं है। उन्होंने आरक्षण आंदोलन को चुनाव तक स्थगित रखने की भी मांग की। ज्ञातव्य है कि हार्दिक के कई करीबी सहयोगी पिछले कुछ समय में पास से नाता तोड़ चुके हैं। पर अंत तक उनके साथ रहे दिनेश ने साफ तौर पर कहा कि वह संगठन नहीं छोड़ रहे। पर हार्दिक के रवैये से खफा हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News