मिशन 2019 के लिए गुजरात में कांग्रेस ने खेला अपना दांव, बनवाएंगे 150 राममंदिर

punjabkesari.in Wednesday, Jan 10, 2018 - 03:24 PM (IST)

नई दिल्ली: गुजरात में भले ही कांग्रेस की सरकार ना बनी हो लेकिन आने वाले समय के लिए कांग्रेस ने अपनी तैयारी अभी से शुरू कर दी है। मिशन 2019 की तैयारी में कांग्रेस ने गुजरात में अपना दांव खेल दिया है। कांग्रेस ने गुजरात में 150 राम मंदिरों के पुनर्निर्मान के लिए ऐलान कर दिया है।

कांग्रेस ने ये ऐलान किया गया है कि गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जिस भी क्षेत्र में प्रचार के लिए गए थे और वहां उन्होंने जिन भी मंदिरों के दर्शन किए थे वहां मौजूदा राममंदिरों का कांग्रेस पुनर्निर्मान कराएगी। वहीं कांग्रेस  प्रवक्ता का कहना है कि विधानसभा चुनाव के दौरान राहुल गांधी जिस भी क्षेत्र के मंदिर में गए वहां पार्टी को अच्छे नतीजे प्राप्त हुए।

कांग्रेस के इस कदम को लेकर बीजेपी ने भी उन पर तंज कसा है। बीजेपी के एक प्रवक्ता का कहना है कि कांग्रेस को इस तरह की धर्म की राजनीति छोड़ देनी चाहिए। उत्तर प्रदेश में राम मंदिर के मुद्दे को लेकर बीजेपी राजनीति कर रही है। चुनाव कोई भी हो राममंदिर के निर्माण का मुद्दा अवश्य उठता है। बीजेपी के वादे का तो पता नहीं लेकिन मिशन 2019 के लिए कांग्रेस ने अपना दांव खेल दिया है अब ये दांव कितना सफल होता है ये तो आने वाला समय ही बताएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News