जीएसटी को लेकर शरद पवार ने की PM मोदी की आलोचना

punjabkesari.in Wednesday, Oct 04, 2017 - 01:39 PM (IST)

मुंबई: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व केन्द्रीय मंत्री शरद पवार ने विमुद्रीकरण और जीएसटी को लेकर  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना की। पवार यहां संवाददताओं से कहा कि केन्द्र सरकार के गलत निर्णयों के कारण देश की आर्थिक प्रगति धीमी हो गयी है। 

पवार ने विमुद्रीकरण,जीएसटी और बुलेट ट्रेन चलाने की योजना की आलोचना करते हुए कहा कि बुलेट ट्रेन सिर्फ 25 प्रतिशत ही महाराष्ट्र में दौड़ेगी। उन्होंने कहा कि बुलेट ट्रेन मुंबई-दिल्ली,मुंबई-कोलकाता या मुंबई-चेन्नयी के बीच चलाने की आवश्यकता थी लेकिन मुंबई-अहमदाबाद के बीच बुलेट ट्रेन चलाने की गणित समझ मे नहीं आयी। उन्होंने कहा कि वर्तमान रेलवे में और अधिक सुविधा देने और आधारभूत निर्माण की जरूरत है। 

पवार ने कहा कि रेलवे में लाल बहादुर शास्त्री का मार्ग अपनाने की जरूरत है जिन्होंने एक दुर्घटना के बाद पद से इस्तीफा दे दिया था लेकिन रेलवे मंत्री पीयूष गोयल ने ऐसा नहीं किया।  उन्होंने कहा कि ऋण माफी का लाभ अधिकतर किसानों को नहीं मिला। उन्होंने कहा कि कुल ऋण की छूट 12000 करोड रुपए से अधिक नहीं है।  कांग्रेस से अलग हुए नारायण राणे की नयी पार्टी के संबंध में पूछे गएएक प्रश्न के जवाब में उन्होंने कहा कि राणे अपनी नयी पार्टी में अपने लडके तक को शामिल नहीं कर सके। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News