महबूबा को एक और झटका, सीएम आवास खाली करने का आदेश

punjabkesari.in Tuesday, Jun 26, 2018 - 02:58 PM (IST)

श्रीनगर: पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी की प्रधान और भाजपा-पीडीपी गठबंधन सरकार की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती को नई दिल्ली स्थित सीएम आवास खाली करने का आदेश जारी किया गया है। सूत्रों के अनुसार महबूबा को सुबहग्रोटिस जारी किया गया है और उन्हें कहा गया है कि वे विला से अपना निजी सामान हटवा लें। 5 अकबर रोड जम्मू कश्मीर के सीएम का सरकारी आवास है। नोटिस मिलने के बाद सीएम ने अपने नजदीकी सहयोगियों की बैठक भी बुलाई है क्योंकि महबूबा को केन्द्र सरकार से इस तरह के रवैये के उम्मीद नहीं थी।


PunjabKesari यह सारा घटनाक्रम अमित शाह की जम्मू रैली के दो दिन के बाद हुआ है। रैली में अमितशाह ने भाजपा-पीडीपी सरकार टूटने का सारा ठीकरा पीडीपी के सिर पर फोड़ा था। उन्होंने कहा था कि राज्य में विकास नहीं हो पाया और भ्रष्टाचार बढ़ा और इसका सारा जिम्मा पीडीपी का है।  केंद्र की तरफ से महबूबा को जल्द से जल्द बंगला खाली करने के ऑर्डर हैं और इसके लिए सरकार सख्त रुख भी अपना सकती है।

गठबंधन टूटने के बाद से खामोश हैं महबूबा
19 जून को भाजपा ने राज्य में पीडीपी से समर्थन वापिस ले लिया था। सरकार टूटने का सारा जिम्मा भाजपा ने पीडीपी के सिर पर डाला है पर उसके बाद भी पीडीपी अभी भी खामोश है। परन्तु अब ऐसा लगता है कि दोनों पार्टियों के बीच वॉक युद्ध शुरू हो जाएगा।

PunjabKesari

अमित शाह ने लगाए थे आरोप

जम्मू में अमित शाह ने एक रैली में पीडीपी पर बहुत सारे आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा कि विकास नहीं हुआ और जब भी हमने पीडीपी से जवाब मांगा तो बदले में उसने हमला किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Monika Jamwal

Recommended News

Related News