क्लास में महिला टीचर बच्चों के साथ बनाती रहती थी Reels.... पुरुष टीचर  ने जमकर मारे थप्पड़, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Wednesday, Aug 14, 2024 - 11:13 AM (IST)

नेशनल डेस्क: चित्रकूट के एक सरकारी स्कूल में हाल ही में एक घटना का वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक महिला शिक्षिका और पुरुष शिक्षक के बीच जोरदार झगड़ा होते हुए दिखाया गया है। यह झगड़ा स्कूल के अंदर हुआ, जिसमें दोनों ने एक-दूसरे को थप्पड़ मारे। वीडियो में देखा जा सकता है कि शिक्षिका ने पहले थप्पड़ मारे और उसके बाद पुरुष शिक्षक ने भी जवाबी कार्रवाई की।

यह घटना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई, और इसे लेकर कई प्रतिक्रियाएँ आ रही हैं। लोगों ने इस घटना पर नाराजगी जताई है और सरकारी स्कूलों की व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है, लेकिन अभी तक कोई आधिकारिक कार्रवाई की जानकारी नहीं मिली है।

पूरा मामला उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले के राजापुर थाना क्षेत्र के कुम्हारन पुरवा इंग्लिश मीडियम प्राथमिक विद्यालय का है। यहां तैनात सहायक शिक्षक सपना शुक्ला और औधेश तिवारी के बीच झगड़ा हुआ, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

विवाद की शुरुआत तब हुई जब शिक्षक औधेश तिवारी ने आरोप लगाया कि सपना शुक्ला स्कूल में बच्चों को पढ़ाने के बजाय रील्स बनाती रहती हैं। औधेश ने इसका वीडियो बनाने की कोशिश की, जिससे सपना शुक्ला नाराज हो गईं। इसके बाद दोनों के बीच बहस बढ़ गई और वे एक-दूसरे पर थप्पड़ बरसाने लगे।

इस घटना ने स्कूल को शिक्षा का मंदिर छोड़, लड़ाई का अखाड़ा बना दिया। घटना की जांच जारी है, और पुलिस मामले को गंभीरता से देख रही है


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News