'बाड़ेबंदी की सरकार.. एक बार फिर बाड़े में जाने को तैयार'!, केंद्रीय मंत्री ने कसा कांग्रेस पर तंज

punjabkesari.in Sunday, Sep 25, 2022 - 10:14 PM (IST)

नेशनल डेस्कः राजस्थान में सियासी संकट के बीच भाजपा ने एक बार फिर कांग्रेस पर निशाना साधा है। केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने ट्वीट कर कहा कि बाड़ेबंदी की सरकार, फिर बाड़े में जाने को तैयार। भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनेवाला ने कहा कि चुटकी लेते हुए कहा कि राजस्थान कांग्रेस जोड़ो पहले, भारतो जोड़ो बाद में कर लेना। इससे पहले सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनाने के विरोध में 90 से अधिक विधायक आ गए। विधायकों ने विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी से मिलकर इस्तीफे की पेशकश कर दी।


खाद्य मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि संसदीय कार्य मंत्री शांति धारीवाल के निवास पर गहलोत समर्थक विधायकों की बैठक में 92 विधायक शामिल हुए। उन्‍होंने कहा कि यह विधायक अपना इस्‍तीफा डॉ जोशी को सौंपेगे। ये विधायक धारीवाल के घर से एक बस में सवार होकर जोशी के घर पहुंचे। उन्‍होंने कहा कि विधायक चाहते हैं कि पार्टी आलाकमान उनकी बात सुनकर ही राज्‍य में नेतृत्‍व परिवर्तन के बारे में कोई फैसला करे।

वहीं कांग्रेस विधायक दल की बैठक के लिए दिल्‍ली से आए पर्यवेक्षक मल्लिकार्जुन खड़गे व अजय माकन रविवार रात लगभग मुख्‍यमंत्री निवास पर पहुंचे। इससे पहले मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत उस होटल गए जहां ये दोनों पर्यवेक्षक रुके थे। वहां इन नेताओं में लंबी बैठक हुई। इसके बाद ये नेता व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा मुख्‍यमंत्री निवास लौटे। पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट भी मुख्‍यमंत्री निवास पहुंचे। विधायक दल की बैठक शाम सात बजे होनी थी लेकिन यह रात साढ़े नौ बजे तक शुरू नहीं हो पाई। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News