हनुमान जी के इस मंत्र से मिलेगी सरकारी नौकरी और इंटरव्यू में सफलता

8/13/2019 7:08:00 AM

ये नहीं देखा तो क्या देखा (Video)

अनेक बार ऐसा होता है कि एक व्यक्ति जो पूर्णत: योग्य एवं अपने कार्य में दक्ष होता है, वह किसी नौकरी के लिए साक्षात्कार देने जाता है परन्तु उसे नौकरी नहीं मिल पाती है। उस नौकरी के लिए पूरी तरह योग्य होने के बाद भी बार-बार असफल होने से निराशा उत्पन्न होने लगती है।

PunjabKesari Government job and interview

इसके लिए ये उपाय करें
यह उपाय शुक्ल पक्ष के मंगलवार से आरंभ करें। मंगलवार को प्रात: सूर्योदय के समय स्नान के पश्चात एक लोटे में जल एवं दो अगरबत्ती, पांच बताशे लेकर बरगद के वृक्ष के पास जाएं। पूर्व दिशा मुख करके बरगद की जड़ में जल चढ़ाएं। अगरबत्ती जलाकर दिखाएं। अगरबत्तियों को वहीं लगा दें तथा बताशे चढ़ा दें। बरगद का एक पत्ता तोड़ कर घर ले आएं। घर आकर पत्ते पर जल छिड़कें एवं लाल चंदन से ॐ हनुमते नम:’ लिखें। तत्पश्चात हनुमान जी की तस्वीर या प्रतिमा के समक्ष शुद्ध घी का दीपक व अगरबत्ती जलाएं। इसके बाद बरगद के पत्ते को अपने सामने रखकर उस पर ‘दो लौंग’ रखें। अब निम्र ‘शाबर मंत्र’ का 108 बार जाप करें :

ॐ पीर बजरंगी, राम-लखन के संगी, जहां-जहां जाय,  फतह के डंके बजाय, दुहाई माता अंजनी की आन।

PunjabKesari Government job and interview

नोट: इस प्रकार 108 बार जप के उपरांत लौंग को उठाकर लाल कपड़े में लपेट कर रख लें तथा पत्ते को हनुमान जी के मंदिर में हनुमान जी के चरणों में चढ़ा दें। इस प्रकार 11  मंगलवार करके समस्त लौंग इकट्ठे कर लें। नौकरी अथवा इंटरव्यू आदि कार्य में जाते  समय, उच्च  स्तरीय परीक्षा में भाग लेने हेतु जाते समय पुन: 21 बार इस मंत्र को बोलकर एक लौंग खाकर जाएं।

यदि सरकारी नौकरी, इंटरव्यू आदि में बार-बार असफल हो रहे हैं तो ‘सिद्ध भुवनेश्वरी यंत्र’ लाल डोरे में गले में धारण कर नौकरी के लिए साक्षात्कार में जाएं।

सरकारी नौकरी या इंटरव्यू में जाने से पूर्व बृहस्पतिवार के दिन 9 की संख्या में केले 9 मंदिर में चढ़ाएं। प्रत्येक मंदिर में चढ़ाएं। प्रत्येक मंदिर में चढ़ाए हुए केले को उसी मंदिर में 9 दस वर्ष के लड़कों को प्रसाद रूप में दान करें। 

PunjabKesari Government job and interview

उपरोक्त विधान सम्पन्न करने के लिए 81 केले खरीदें, जिसका ‘मूलांक’ 8+1=9 ही बनता है। इससे भाग्य भाव के मालिक ‘बृहस्पति’ प्रसन्न हो जाते हैं और अपने टोटके साधक को नौकरी या साक्षात्कार में अवश्य सफलता प्रदान कराते हैं।

सोमवार के दिन संध्या के समय ‘बिल्वपत्र वृक्ष’ के मूल के पास देशी घी का दीपक और एक अगरबत्ती जलाएं। नौकरी प्राप्ति के लिए बिल्व वृक्ष से मन ही मन प्रार्थना करें। प्रणाम कर घर वापस आ जाएं।  सोमवार से आरंभ कर यह कार्य 43 दिन लगातार करें।


Niyati Bhandari