जज के गार्डन में उगी घास खाने पर बकरी पहुंची हवालात, मालिक भी अरेस्ट

punjabkesari.in Tuesday, Feb 09, 2016 - 05:29 PM (IST)

बैंकुंठपुर (छत्तीसगढ़): छत्तीसगढ़ में कोरिया जिले के जनकपुर न्यायिक मजिस्ट्रेट के आवास के लान के फूल और पत्तियां चरने की जुर्रत करने वाली बकरी और उसके मालिक को कई घंटे थाने की हवालात में गुजारना पड़ा। मिली जानकारी के अनुसार जनकपुर के न्यायिक मजिस्ट्रेट के आवास में घुसकर एक बकरी पिछले कई दिनों से लगातार घुसकर फूल और पत्तियां चर रही थी। 
 
बकरी के मालिक अब्दुल हसन उर्फ गनपत को कल मजिस्ट्रेट के आवास पर पदस्थ कर्मचारियों ने हिदायत दी तो उसने अपनी बकरी होने से ही मना कर दिया। इसके बाद जनकपुर थाने को सूचना दी गई। पुलिस बकरी को थाने ले गई,जहां उसे लेने गनपत पहुंच गया। इसके बाद मजिस्ट्रेट की शिकायत पर धारा 427 एवं 447 के तहत मामला दर्ज कर गनपत एवं बकरी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। 
 
कई घंटे थाने में हिरासत में रखने के बाद मामला जमानती धाराओं में दर्ज होने के कारण पुलिस ने मुचलके पर उन्हे रिहा कर दिया। दूसरी और अपुष्ट खबरों के अनुसार गनपत ने न्यायालय की ही जमीन पर अवैध कब्जा कर निर्माण कर रखा है। इस मामले की राजस्व अधिकारी जांच कर रहे है।
 
खबरों के अनुसार न्यायिक मजिस्ट्रेट के इसके लिए जिम्मेदार मानते हुए गनपत उन्हे बकरी के जरिए परेशान करने की कोशिश करता रहा है। सच जो भी हो पर इस मामले की गूंज सोशल मीडिया में भी खूब हुई,और लोगो ने बकरी और उसके मालिक दोनो के प्रति काफी सहानुभूति जताई। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News