गर्लफ्रेंड के 35 टुकड़े करने के मामले में पीड़ित लड़की श्रद्धा के पिता का सामने आया बड़ा बयान

punjabkesari.in Tuesday, Nov 15, 2022 - 09:53 AM (IST)

नई दिल्ली: दिल्ली में अपनी गर्लफ्रेंड के 35 टुकड़े करने के मामले में पीड़ित लड़की श्रद्धा के पिता ने आरोपी आफताब के लिए की फांसी की मांग की है। पीड़ित लड़की के पिता ने  इस मामले में कई अहम खुलासे किए। पिता का कहना है कि उन्हें अब भी यकीन नहीं है कि उनकी बेटी मर गई है या उनकी बेटी के साथ ऐसा कोई भयावह घटना हुई है। उनका कहना है कि जब तक बेटी की डेथ रिपोर्ट सामने नहीं आ जाती तब तक उन्हें ऐसी किसी घटना पर यकीन नहीं है हालांकि उन्होंने संदेह जताया है कि आरोपी आफताब कहीं झूठ बोल रहा है। 

बता दें कि दिल्ली में 6 महीनें पहले एक वीभत्स घटना में एक व्यक्ति ने अपनी गर्लफ्रेंड जो उसकी लिव-इन पार्टनर थी आरोपी ने उसकी गला घोंटकर कथित रूप से हत्या कर दी, उसके शव के करीब 35 टुकड़े कर उन्हें लगभग 20 दिनों तक फ्रिज में रखा एवं एक के बाद एक कर उन्हें राष्ट्रीय राजधानी के विभिन्न हिस्सों में फेंक दिया। पुलिस अधिकारियों के अनुसार इस मामले में मुंबई के 28 वर्षीय आफताब पूनावाला को गिरफ्तार किया गया है तथा श्रद्धा वालकर (29) नामक महिला के शरीर के कुछ टुकड़े बरामद किये गए हैं।
 
 पुलिस का कहना है कि इस अपराध में प्रयुक्त किया गया हथियार अभी बरामद नहीं हुआ है। अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त-प्रथम (दक्षिण जिला) अंकित चौहान ने बताया कि मुंबई में काम करने के दौरान दोनों को एक दूसरे से प्यार हुआ और अपने परिवार वालों के विरोध के चलते वे अप्रैल आखिर या मई के पहले हफ्ते में दिल्ली आ गये। जब वे राष्ट्रीय राजधानी में रह रहे थे तब मध्य मई में शादी को लेकर उनके बीच कहासुनी हुई जो तेज हो गयी तथा अफताब ने श्रद्धा का गला घोंट दिया।  उन्होंने कहा कि फिर, उसने शव के टुकड़े किये और उन्हें शहर के अलग-अलग हिस्सों में फेंक दिया। आरोपी ने महिला के शव के इन टुकड़ों को फेंकने से पहले फ्रिज में रखा था।
 
चौहान ने बताया कि इस प्रेमी युगल के दिल्ली में रहना शुरू करने के कुछ दिन बाद मुंबई में महिला के पिता को अहसास हुआ कि उनकी बेटी लापता है और उन्होंने मुंबई पुलिस में गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज करावायी। पुलिस के अनुसार आरोपी को 5 दिनों के लिए हिरासत में लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News