लड़की ने कलाई काटकर बॉयफ्रेंड को भेजा Video, अस्पताल में गर्लफ्रेंड की हालत देख लड़के की Heart Attack से मौत

punjabkesari.in Sunday, Oct 20, 2024 - 10:41 PM (IST)

नई दिल्लीः दिल्ली में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल एक युवक की गर्लफ्रेंड ने अपनी कलाई काट ली और उसका वीडियो बनाकर अपने बॉयफ्रेंड को भेज दिया। युवक जब दौड़कर अस्पताल पहुंचा तो प्रेमिका की हालत देखकर बेहोश हो गया। उसे भी वहीं भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

दिल्ली के शाहदरा इलाके में रहने वाले 30 साल के युवक अरुण नंदा को पहले उसकी प्रेमिका द्वारा कलाई काटने का वीडियो भेजा गया। युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड को अस्पताल पहुंचाया और फिर अचानक वहीं बेहोश हो गया। पुलिस ने रविवार को बताया कि शुरुआती जांच के अनुसार, युवक की मौत का कारण दिल का दौरा हो सकता है, लेकिन अभी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि शनिवार की रात 3:34 बजे घटना की सूचना मिली, आनंद विहार पुलिस स्टेशन में एक पीसीआर कॉल आई। कॉल में बताया गया कि एक व्यक्ति को बेहोशी की हालत में कैलाश दीपक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक अरुण नंदा को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था।

गर्लफ्रेंड को देख बेहोश हो गया बॉयफ्रेंड
पुलिस अधिकारी ने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि अरुण की प्रेमिका, जो जगतपुरी की रहने वाली है, उसने कलाई काटने का वीडियो उसे भेजा था। वीडियो देखने के बाद अरुण घबराकर तुरंत उसे अस्पताल ले गया। हालांकि, प्रेमिका की स्थिति देखकर अरुण की हालत बिगड़ गई और वह अस्पताल में बेहोश हो गया जिसके बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

कार्डियक अरेस्ट से हुई मौत
प्रेमिका को भी इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया था। पुलिस का कहना है कि अरुण की मौत के पीछे किसी तरह की हिंसा का संकेत नहीं मिला है और उसकी बॉडी का पोस्टमॉर्टम किया गया है। डॉक्टरों ने पोस्टमॉर्टम के दौरान अरुण के विसरा को भी सुरक्षित रखा है ताकि आगे की जांच की जा सके। अरुण के परिवार वालों को उसकी बॉडी पोस्टमॉर्टम के बाद सौंप दी गई है। पुलिस इस मामले की हर पहलू से जांच कर रही है, हालांकि प्रारंभिक तौर पर इसे कार्डियक अरेस्ट का मामला माना जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News