आर्टिकल 370 को लेकर गुलाम नबी आजाद ने दिया बड़ा बयान, कांग्रेस के आरोपों को भी किया खारिज

punjabkesari.in Sunday, Sep 11, 2022 - 02:53 PM (IST)

नेशनल डेस्क : जम्मू-कश्मीर के बारामुला में एक जनसभा को संबोधित करते हुए गुलाम नबी आजाद ने आर्टिकल 370 को लेकर बड़ा बयान दिया है। गुलाम नबी बोले- ना तो मैं 370 वापस दिला सकता हूं, ना कांग्रेस, ना शरद पवार और ना ही ममता बनर्जी। आजाद ने इसी रैली में कहा कि वह अगले 10 दिन में नई पार्टी का ऐलान कर देंगे।

आपको बता दे कि गुलाम नबी केंद्र शासित प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में नई पार्टी के साथ उतरने की बात कही थी। गुलाम नबी ने शनिवार का कांग्रेस के उस बयान पर जवाब दिया, जिसमें आरोप लगाया था कि उनका रिमोट कंट्रोल पीएम मोदी के हाथों में है।

यह संकेत देते हुए कि कांग्रेस नेताओं का रिमोट कंट्रोल, सोनिया गांधी और राहुल गांधी के हाथों में था, आजाद ने मीडिया से कहा कि वह किसी के द्वारा नियंत्रित नहीं हैं। उन्होंने कहा, ‘मैं उनकी तरह नहीं हूं, जिनका रिमोट कंट्रोल कहीं और है, मेरा रिमोट कंट्रोल मेरे पास है।

8 सितंबर को जम्मू के भदेरवाह में एक रैली को संबोधित करते हुए गुलाम नबी आजाद ने खुलासा किया कि उन्होंने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देने के बाद उन्होंने सोनिया गांधी और राहुल गांधी पर सार्वजनिक टिप्पणियां क्यों कीं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने मेरे लिए निंदात्मक भाषा का प्रयोग किए जाने के बाद मुझे जवाब देने के लिए मजबूर होना पड़ा। सोनिया गांधी को संबोधित अपने पांच पन्ने के त्यागपत्र में आजाद ने राहुल गांधी पर कांग्रेस की बर्बादी का ठीकरा फोड़ा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Parveen Kumar

Recommended News

Related News