नवीन जिंदल का दावा- सोशल मीडिया पर मिल रहीं जान से मारने की धमकियां, दिल्ली पुलिस ले संज्ञान

punjabkesari.in Tuesday, Jun 07, 2022 - 07:52 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पैंगबर मोहम्मद के खिलाफ विवादित टिप्पणियां करने के चलते भाजपा से निष्कासित किए गए पार्टी की दिल्ली इकाई के मीडिया प्रकोष्ठ के पूर्व प्रमुख नवीन जिंदल ने मंगलवार को दावा किया कि उन्हें और उनके परिवार के सदस्यों को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। जिंदल एक जून को पैंगबर के बारे में ट्वीट करने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आ गए थे।

जिंदल ने ट्वीट किया, ‘‘मुझे और मेरे परिवार के सदस्यों को सोशल मीडिया मंचों पर जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। मैं दिल्ली पुलिस से आग्रह करूंगा कि वे इसका संज्ञान लें।'' भाजपा की दिल्ली इकाई के प्रमुख आदेश गुप्ता ने रविवार को जिंदल को भेजे गए पत्र में कहा कि सोशल मीडिया पर उनके विचार सांप्रदायिक सद्भाव को बिगाड़ते हैं और पार्टी की मौलिक मान्यताओं का उल्लंघन करते हैं। गुप्ता ने कहा कि उन्होंने (जिंदल ने) पार्टी की नीतियों और विचारधारा के खिलाफ कार्य किया है।

गुप्ता ने पत्र में कहा था, “आपकी प्राथमिक सदस्यता तत्काल समाप्त की जाती है और आपको पार्टी से निष्कासित किया जाता है।” जिंदल ने कहा है कि उन्होंने हिंदू देवी-देवताओं पर हमला करने वालों और उनका अपमान करने वालों से सवाल पूछते हुए ट्वीट किया था और इसका उद्देश्य किसी समुदाय की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News