दिग्विजय के ''पुलवामा दुर्घटना'' ट्वीट पर वीके सिंह का पलटवार, पूछा- राजीव गांधी की हत्या क्या थी?

punjabkesari.in Tuesday, Mar 05, 2019 - 05:31 PM (IST)

रांची: विदेश राज्य मंत्री जनरल वी. के. सिंह ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह के पाकिस्तान में आतंकी ठिकानों पर वायुसेना की एयर स्ट्राइक की विश्वसनीयता के बयान के खिलाफ करारा प्रहार करते हुए उनसे पूछा कि पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की मौत हत्या थी या एक दुर्घटना। 

#WATCH Union minister VK Singh on Congress leader Digvijaya Singh terming #Pulwama terrorist attack an “accident”,says, "With due respect, I would like to ask Digvijaya Singh Ji, was Rajiv Gandhi's assassination an accident or a terror incident?" pic.twitter.com/Sm1blc2Gjj

— ANI (@ANI) March 5, 2019

सिंह ने यहां भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) मुख्यालय में संवाददाता सम्मेलन में एक सवाल के जवाब में कहा कि मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को पहले बताना चाहिए कि पूर्व प्रधानमंत्री की हत्या हुई थी या उनकी मौत एक दुर्घटना में हुई थी।  केंद्रीय मंत्री ने कहा, ‘‘आप कहते हैं कि आतंकवादी हमला महज एक हमला है तो पूरे सम्मान के साथ मैं दिग्विजय सिंह से पूछना चाहता हूं कि गांधी की हत्या हुई थी या वह महज एक दुर्घटना थी। पहले आप इस सवाल का जवाब दीजिए तो मैं आपके सभी प्रश्नों के उत्तर देने को तैयार हूं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News