बारिश का VIDEO शेयर कर गौतम गंभीर ने साधा केजरीवाल पर निशाना, बोले-यह 21वीं की दिल्ली

punjabkesari.in Thursday, Aug 13, 2020 - 12:23 PM (IST)

नेशनल डेस्कः राष्ट्रीय राजधानी में मानसून आने के बाद से पहली बार वीरवार को सबसे अधिक बारिश हुई। इससे शहर के कई हिस्सों में पानी भर गया और यातायात भी बाधित हुआ। दिल्ली में हुई मूसलाधार बारिश से सड़कें तलाब बन गईं। इसी को लेकर भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने केजरीवाल सरकार पर निशाना साधा है। गंभीर ने बिना किसी का नाम लिए दिल्ली के तुगलकाबाद इलाके में हुए जलजमाव का वीडियो ट्विटर पर शेयर किया और तंज कसते हुए लिखा, यह 14वीं सदी के तुगलक की नहीं, बल्कि 21वीं सदी के तुगलक की दिल्ली है।

 

गंभीर ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें दिख रहा है कि एक बैलगाड़ी पर कुछ लोग पानी से भरे इलाके को पार करते दिख रहे हैं। इसी दौरान सड़क पर पड़े गड्ढों के कारण बैलगाड़ी हिचकोले खाती है और उस पर सवार कई लोग पानी में गिर जाते हैं। बता दें कि भारी बारिश के कारण कई प्रमुख मार्गों पर पानी भरने से यातायात धीमा पड़ गया। दिल्ली यातायात पुलिस ने हाईकोर्ट के पास एक पेड़ के गिरने से वहां यातायात धीमा होने की जानकारी दी। राजा गार्डन और मायापुरी फ्लाईओवर पर भी काफी पानी भर गया है।

 

IMD के क्षेत्रीय पूर्वानुमान केन्द्र के प्रमुख कुलदीप श्रीवास्तव ने बताया कि शहर में रातभर बारिश जारी रही और आज दिन में भी बारिश होने की संभावना है। उन्होंने कहा कि मानसून की अक्षरेखा दिल्ली-NCR के करीब बनी हुई है। इसके अलावा, दक्षिण-पश्चिम उत्तर प्रदेश पर एक चक्रवाती परिसंचरण है। अरब सागर से उठी दक्षिण-पूर्वी हवाओं और बंगाल की खाड़ी से आने वाली पूर्वी हवाओं से आर्द्रता बनी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News