दिल्ली हिंसा को लेकर कपिल मिश्रा पर बरसे गंभीर, कहा- भड़काने वाले नेताओं पर सख्त हो कार्रवाई

punjabkesari.in Tuesday, Feb 25, 2020 - 03:12 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पूर्वी दिल्ली से भाजपा के सांसद गौतम गंभीर ने राष्ट्रीय राजधानी में सीएए को लेकर हुई हिंसा की निंदा करते हुए कहा कि चाहे कपिल मिश्रा हो या कोई और भड़काऊ भाषण देने वाले पार्टी के हर सदस्य के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए। उन्होंने संशोधित नागरिका कानून (सीएए) के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोगों से भी हिंसा में शामिल नहीं होने और सरकार से बात करने की अपील की।

PunjabKesari

गंभीर ने पत्रकारों से कहा कि चाहे जो भी हो, चाहे किसी भी पार्टी का हो, चाहे कपिल मिश्रा हो या कोई और, जो भी भड़काऊ भाषण दे उसके खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए। दरअसल मिश्रा ने गत रविवार को जाफराबाद इलाके में मौजपुर चौक पर सीएए के समर्थकों का नेतृत्व किया था, जिसके बाद यहां सीएए समर्थक और विरोधी समूहों में हिंसा भड़की। मिश्रा ने हाल ही में सम्पन्न हुए विधानसभा चुनाव में भाजपा की टिकट पर चुनाव लड़ा था। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि दिल्ली के जाफराबाद और मौजपुर में सोमवार को संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) का समर्थन करने वाले और विरोध करने वाले समूहों के बीच संघर्ष हो गया। प्रदर्शनकारियों ने कई घरों, दुकानों तथा वाहनों में आग लगा दी और एक-दूसरे पर पथराव किया था। हिंसा में एक कॉन्स्टेबल सहित सात लोग मारे गए। अर्द्धसैनिक बल और दिल्ली पुलिस के कर्मियों सहित कम से कम 150 लोग घायल हुए हैं।  

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News