गौरव तनेजा ने जन्मदिन सेलिब्रेशन के लिए दिल्ली मेट्रो को 1 घंटे के लिए दिए थे इतने रुपए... सामने आया अनुमति पत्र

punjabkesari.in Monday, Jul 11, 2022 - 02:58 PM (IST)

नेशनल डेस्क: यूट्यूबर गौरव तनेजा ने अपने जन्मदिन पर फैंन्स को दिल्ली मेट्रो में आने का न्यौता देकर खुद के लिए मुसीबत खड़ी कर ली थी। गौरव तनेजा को नोएडा पुलिस ने दिल्ली मेट्रो में भीड़ इकट्ठी करने के मामले में गिरफ्तार कर लिया था। वहीं अब इस पूरे मामले में गौरव तनेजा ने भी कानूनी कार्रवाई करने की बात कही है। दरअसल गौरव का कहना है कि दिल्ली मेट्रो द्वारा अनुमति के बावजूद उन्हें गिरफ्तार किया गया।

PunjabKesari

गौरव द्वारा दिल्ली मेट्रो से ली गई अनुमति पत्र भी सामने आया है। जिसके मुताबिक गौरव ने एक घंटे के लिए दिल्ली मेट्रो को अच्छा-खासा भुगतान किया था। गौरव ने कहा है कि वह नोएडा पुलिस द्वारा शनिवार को हुई अपनी गिरफ्तारी के खिलाफ कानूनी रास्ता अपनाएंगे। गौरव ने कहा कि उन्होंने अपने जन्मदिन के जश्न के लिए मेट्रो कोच बुक करने की अनुमति मांगी थी और उचित चैनलों के माध्यम से उन्हें अनुमति दी गई थी।

 

गौरव ने 1 घंटे के लिए दी थी इतनी कीमत

यू-ट्यूब पर फ्लाइंग बीस्ट नाम से चैनल चलाने वाले तनेजा और उनकी पत्नी रितु राठी ने एक साझा बयान में कहा है कि जो 'फैंस' इकट्ठे हुए थे, उन्होंने कोई नुकसान नहीं किया। अनुमति पत्र के मुताबिक तनेजा ने दोपहर 2 से लेक 3 बजे तक यानि एक घंटे के लिए दिल्ली मेट्रो को 38 हजार रुपए भुगतान किए थे। तनेजा ने अपने बयान में कहा कि मेट्रो स्टेशन पर जो भी प्रशंसक जुटे थे वो हिंसक नहीं थे और न ही उन्होंने कोई आपत्तिजनक नारे लगाए और न ही किसी सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाया।

 

रिपोर्ट के मुताबिक रितु अपने पति गौरव को एक सरप्राइज बर्थडे पार्टी देना चाहती थीं, जिसे नोएडा सेक्टर 51 मेट्रो स्टेशन से नोएडा मेट्रो के चार डिब्बों में आयोजित किया जाना था। दोनों ने यह भी कहा कि, 'नोएडा मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड' ने जन्मदिन सेलिब्रेशन के लिए मेट्रो कोच बुक करने के लिए अपनी योजना का प्रचार किया था और उनके पास सभी अनुमतियां थीं।

 

बता दें कि गौरव तनेजा को उनके जन्मदिन प भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 341 (गलत तरीके से संयम के लिए सजा) और 188 (लोक सेवक द्वारा विधिवत आदेश की अवज्ञा) के तहत नोएडा पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार किया था। गौरव पर भीड़ इकट्ठा करने और भगदड़ जैसी स्थिति पैदा करने का आरोप लगा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News