पेड़ से बांधकर पीटा, दर्द से कराहने लगे तो मुंह में ठूंसा आम....बाग में गिरा फल उठाने पर बच्चों से बर्बरता

punjabkesari.in Friday, Jul 12, 2024 - 12:28 PM (IST)

नेशनल डेस्क: उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले से बच्चों के साथ बर्बरता का मामला सामने आया है। जहां एक माली ने बाग से गिरे हुए आम उठाने पर तीन बच्चों को बेरहमी से पीटा। इतना ही नहीं जब दर्द से बच्चे चिल्लाने लगे तो उनके मुंह में आम ठूंस दिया। ताकि बच्चों की आवाज कोई सुन न पाए। इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने पर मामला पुलिस के संज्ञान में आया और फिर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एक्शन लिया।
PunjabKesari
बाग से आम उठाने पर माली ने पेड़ से बांधकर पीटा
मामला जिले के चौक थाना क्षेत्र के ग्राम सभा पिपरिहा गुरु गोविन्द राय का है। जहां के एक बाग में गिरे हुए आम उठाने पर माली ने 3 बच्चों को तालिबानी सजा दे डाली। बताया जा रहा है गुरुवार की सुबह गांव निवासी नीतिश (6) अपने 2 साथियों बालबीर (5) और अंश के साथ बाग किनारे गया था। इसी दौरान बाग में आम देखकर तीनों बाग के अंदर चले गए। वहीं, जब तीनों बच्चों ने बाग में गिरे हुए आम उठाए तो उसी समय माली वहां पर आ गया। माली ने बच्चों को पकड़कर धमकाना शुरू कर दिया। इसके बाद माली ने तीनों बच्चों को पेड़ से बांधकर जमकर पीटा।
PunjabKesari
चीख ना पाए इसलिए मुंह में ठूंस दिया आम
वहीं, जब दर्द से बच्चे जोर-जोर से कराहने लगे तो उनके मुंह में आम ठूंस दिया ताकि उनकी आवाज कोई सुन न पाए। साथ ही माली ने बच्चों को दुबारा बाग में आने पर इससे भी बुरी सजा देने की धमकी दी और फिर छोड़ दिया। इसी दौरान किसी ने पूरी घटना की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद तीनों बच्चों की मां ने थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ तहरीर दी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

क्या कहती है पुलिस?
थानाध्यक्ष चौक प्रशांत पाठक ने बताया कि आरोपी पर मारपीट, गाली-गलौज और धमकी देने का केस दर्ज किया गया है। उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News