सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर दीपक टीनू जेल से गर्लफ्रेंड संग हुआ फरार, देखता रह गया CIA प्रभारी

punjabkesari.in Monday, Oct 03, 2022 - 12:28 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद से ही दिल्ली से लेकर पंजाब तक पुलिस एक्शन में है। इस मामले में अब तक कई कुख्यात गैंगस्टर्स को गिरफ्तार किया जा चुका है। वहीं मूसेवाला की हत्या का मुख्य आरोपी गोल्डी बरार कनाडा से फरार बताया जा रहा है तो दूसरी तरफ पुलिस की लापरवाही से  लॉरेंस बिश्नोई का साथी दीपक टीनू जेल भी से भाग गया है।

दरअसल, इस मामले में पुलिस ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के साथी दीपक टीनू को गिरफ्तार किया था और उसे पंजाब के मानसा जिले की पुलिस पूछताछ के लिए रिमांड पर लाई थी  लेकिन बिती रात रविवार वह पुलिस की गिरफ्त से भाग गया। वहीं अब उसके भागने के मामले में नए नए खुलासे हो रहे हैं।

एक न्यूज चैनल की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस का सीआईए प्रभारी टीनू को उसकी प्रेमिका से मिलवाने होटल ले गया था। इसी दौरान मौका पाकर टीनू प्रेमिका के साथ फरार हो गया। शुरुआती जांच के मुताबिक पचा चला है कि मानसा जिले के CIA इंचार्ज प्रीतपाल सिंह अपनी पर्सनल कार में गैंगस्टर दीपक टीनू को बिना हथकड़ी लगाए और बिना पुलिसकर्मी की सुरक्षा के कपूरथला से पूछताछ के लिए मानसा ला रहे थे और इसी दौरान मानसा से करीब 25 किलोमीटर दूर झुनीर के पास से गैंगस्टर दीपक टीनू उन्हें धोखा देकर फरार हो गया।
 
वहीं अब इस पूरे मामले में एंटी गैंगस्टर फोर्स के एआईजी गुरमीत सिंह चौहान, एसएसपी गौरव तूरा का कहना है  कि इस पूरे मामले की गहराई से जांच चल रही है। अगर प्रीतपाल सिंह के अलावा किसी अन्य की भी मिलीभगत पाई गई तो उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News