गौतम गंभीर ने साधा केजरीवाल पर निशाना, बोले- सीएम और उनके अर्दली का बिगड़ा मानसिक संतुलन

punjabkesari.in Monday, Oct 17, 2022 - 11:32 PM (IST)

नेशनल डेस्कः भाजपा सांसद और पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। गंभीर ने एक ट्वीट के जरिए कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री और उनकी अर्दली दोनों का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है। शराब में डूबने वालों के साथ अक्सर ऐसा ही होता है। दरअसल, शराब नीति मामले में सीबीआई ने सोमवार को डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया से करीब नौ घंटे पूछताछ की। पूछताछ के बाद मनीष सिसोदिया ने सीबीआई पर आप छोड़ने का दबाव बनाने का दावा किया है।


दिल्ली डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने आबकारी घोटाला मामले में केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा पूछताछ किए जाने के बाद सोमवार को दावा किया कि उन पर आम आदमी पार्टी (आप) छोड़ने का दबाव बनाया गया था और दिल्ली के मुख्यमंत्री पद की पेशकश की गयी थी। सिसोदिया से इस मामले में सीबीआई ने नौ घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की है।

सिसोदिया ने पूछताछ के बाद पत्रकारों से कहा, ‘‘भाजपा कहती है कि आबकारी घोटाला 10,000 करोड़ रुपये का है। मैंने सीबीआई कार्यालय में पाया कि कोई घोटाला नहीं है और मामला फर्जी है। मेरे खिलाफ फर्जी मामला भाजपा के ‘ऑपरेशन लोटस' को दिल्ली में सफल बनाने का षड्यंत्र है।'' उन्होंने आरोप लगाया कि उन पर आप छोड़ने के लिए दबाव डाला गया। उपमुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘आप छोड़ने के लिए मुझ पर दबाव डाला गया। मुझे दिल्ली का मुख्यमंत्री पद पाने या जेल की सजा काटने की पेशकश की गयी।'' 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News