देश को बदनाम करने का कोई मौका नहीं छोड़ते राहुल, अहंकार और ‘घमंड'' में डूबे हुए हैं : शेखावत

punjabkesari.in Monday, Mar 27, 2023 - 12:58 PM (IST)

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने सोमवार को कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी देश को बदनाम करने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहते और हमेशा खुद को कानून से ऊपर दिखाने की कोशिश करते हैं। 

 शेखावत ने यहां अपने बयान में कहा कि‘ऐसे लोग जो खुद को सिस्टम से ऊपर समझते हैं, निश्चित रूप से लोकतंत्र के लिए खतरा हैं। लोकसभा के लिए राहुल गांधी की अयोग्यता पर उन्होंने कहा कि कुछ नेता, जिनके लिए गांधी परिवार कानून और संविधान से ऊपर है, सदन से उनकी अयोग्यता के फैसले पर हंगामा कर रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि इस तरह की टिप्पणी न केवल संविधान का अपमान है बल्कि देश की लोकतांत्रिक व्यवस्था का भी अपमान है। उन्होंने कहा कि यह शर्मनाक है कि राहुल गांधी अहंकार और ‘घमंड' में इस कदर डूबे हुए हैं कि उन्होंने अदालत की ओर से अवसर दिये जाने पर भी माफी मांगने का मौका नहीं लिया। 

उन्होंने कहा  कि अगर राहुल गांधी एक बार गलती करते तो देश उन्हें माफ कर देता, लेकिन उनका लगातार ऐसी गलतियां करना जनता के प्रति उनके अनादर का प्रदर्शन है।'' उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि राहुल गांधी ने महान देशभक्त वीर सावरकर का भी अपमान किया तथा इस स्वतंत्रता सेनानी और उनके बलिदान से प्रेरणा लेने वाले लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News