भारत जोड़ो यात्राः महबूबा मुफ्ती बोलीं- राहुल गांधी में दिख रही है उम्मीद की किरण

punjabkesari.in Tuesday, Jan 31, 2023 - 02:12 AM (IST)

श्रीनगरः जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने सोमवार को कहा कि उन्हें उम्मीद है कि प्रदेश से जो कुछ भी लिया गया है वह कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा लौटाया जाएगा। मुफ्ती श्रीनगर में राहुल गांधी के नेतृत्व वाली भारत जोड़ो यात्रा के समापन पर एक रैली को संबोधित कर रही थीं। 

रैली में भारी बफर्बारी के बीच कांग्रेस, नेशनल कॉन्फ्रेंस (नेकां) और विपक्षी दलों के कई नेताओं ने भाग लिया। उन्होंने कहा कि राहुल जी ने कहा कि वह कश्मीर में अपने घर आए हैं। राहुल जी ये आपका घर है। मुझे उम्मीद है कि जम्मू-कश्मीर और इस देश से जो कुछ भी लिया गया है, वह राहुल द्वारा लौटाया जाएगा। उन्होंने कहा कि आज पूरा देश राहुल गांधी में आशा की किरण देख रहा है। पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कांफ्रेंस (नेकां) के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने कहा कि देश को इस यात्रा की सख्त जरूरत थी। 

इस यात्रा ने यह साबित कर दिया है कि जहां भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को पसंद करने वाले लोग हैं, वहीं कुछ ऐसे भी लोग हैं जो भाजपा के बिना नई राजनीति चाहते हैं, जो भाईचारा चाहते हैं और शांति से प्यार और स्नेह के साथ रहना चाहते हैं जो भाजपा नहीं दे सकती। उन्होंने कहा कि इस यात्रा ने जम्मू-कश्मीर में एक नई उम्मीद जगाई है। अब्दुल्ला ने राहुल से पूर्व से पश्चिम तक इसी तरह की यात्रा शुरू करने के बारे में सोचने को कहा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News