सोशल साइट्स पर की दोस्ती, गिफ्ट में मिली मौत

punjabkesari.in Saturday, May 05, 2018 - 01:41 PM (IST)

नेशनल डेस्कः राजस्थान की राजधानी जयपुर में किडनैपिंग और क्रूर हत्या की घटना सामने आई है। यहां पर एक महिला ने सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर एक शख्स से दोस्ती की और अपने दोस्तों की मदद से उसका अपहरण कर लिया। अपहरणकर्ताओं ने उसके परिवार से 10 लाख रुपये की फिरौती मांगी।

पुलिस के मुताबिक तीन आरोपियों ने दुष्यंत की हत्या कर दी और बीती तीन मई को उसका शव सूटकेस में बंद कर आमेर के सुनसान इलाके में फेंक दिया। लेकिन शख्स की लाश का सूटकेस दिल्ली में मिला, अब पुलिस यह पला लगाने की कोशिश कर रही है कि यह सूटकेस दिल्ली कैसे पहुंचा।

पुलिस ने बताया कि बुधवार को आरोपी प्रिया सेठ, दिशांत और लक्ष्य वालिया ने शख्स को कैद कर लिया था। पुलिस जांच में पता चला कि दुष्यंत की दोस्ती प्रिया से सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर हुई थी और उसका अपहरण कर प्रिया ने 10 लाख रुपये की मांग की। जब दुष्यंत ने फिरौती देने से मना किया तो उसने रेप केस करने की धमकी दी।

जानकारी के अनुसार अपहरणकर्ताओं ने दुष्यंत को जयपुर के बजाज नगर इलाके में किराये के मकान में रखा था। प्रिया ने दुष्यंत का एटीएम कार्ड लेकर उसके खाते से 20 हजार रुपये निकाले। प्रिया ने दुष्यंत के पिता से भी फिरौती की मांगी और दुष्यंत के पिता ने डरते हुए अपने बेटे के खाते में तीन लाख रुपये का भुगतान भी कर दिया, बाबजूद इसके आरोपियों ने शख्स का गला दबाकर हत्या कर दी और लाश को टुकड़े कर दिए। हालांकि पुलिस का कहना है कि हत्या की वजह अबतक साफ नहीं हो पाई है क्योंकि दुष्यंत के पिता ने फिरौती की रकम अपने बेटे के खाते में जमा करवाना शुरू कर दिया था, फिर दुष्यंत की हत्या क्यों और किसलिए की गई और उसका शव जयपुर से 270 किमी दूर दिल्ली कैसे पहुंचा।

पुलिस ने बताया कि आरोपी प्रिया का रिकॉर्ड पहले से ही आपराधिक रहा है, उसे पहले भी तीन मामलों में गिरफ्तार किया जा चुका है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News