कार चलाते समय एक्ट्रेस पर बाइकर ने किया हमला...गाड़ी का तोड़ा शिशा

punjabkesari.in Saturday, Aug 24, 2024 - 01:53 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  बंगाली अभिनेत्री पायल मुखर्जी पर शुक्रवार शाम को कोलकाता में अपनी कार चलाते समय एक बाइकर ने हमला कर दिया। 9 अगस्त को कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में एक प्रशिक्षु डॉक्टर के साथ हुई भयावह बलात्कार की घटना के बाद 'सिटी ऑफ जॉय' वर्तमान में कई विरोध प्रदर्शनों का गवाह बन रही है। पायल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस घटना के बारे में बताते हुए अपना एक वीडियो साझा किया। यह घटना उनके साथ तब हुई जब वह दक्षिण कोलकाता के सदर्न एवेन्यू इलाके के पास गाड़ी चला रही थीं।

घटना के दौरान ही एक्ट्रेस ने लाइव स्ट्रीमिंग शुरू कर दी और पूरी घटना बताई। बाइकर ने एक्ट्रेस की कार पर हमला करते हुए शीशा तोड़ दिया, जिससे पायल बुरी तरह हिल गईं और रोने लगीं। वीडियो में पायल को उस भयानक अनुभव को याद करते हुए रोते हुए देखा जा सकता है।  पायल ने अपने वीडियो में कहा,''जैसा कि मैंने अपनी सुरक्षा के डर से बाहर आने से इनकार कर दिया, उस आदमी ने मेरी दाहिनी ओर की खिड़की के शीशे पर जोर से प्रहार किया और उसे टुकड़े-टुकड़े कर दिया, जिससे मेरा हाथ घायल हो गया...मुझे नहीं पता कि अब हम कहां खड़े हैं। अगर शाम के समय भीड़ भरी सड़क पर किसी महिला के साथ इस तरह से बदसलूकी की जा सकती है, तो यह वास्तविक स्थिति का उदाहरण है। और यह महिला सुरक्षा के मुद्दे पर पूरे शहर में निकाली गई रैलियों के बीच होता है।''  

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने हमलावर की बाइक की डिटेल भी शेयर की है।  वीडियो में एक्ट्रेस ने यह भी दावा किया कि एक युवक ने उनकी कार के आगे अपना दोपहिया वाहन रोका और उन्हें वाहन से बाहर आने के लिए कहा। जब उसने बाहर निकलने से इनकार कर दिया, तो बाइक सवार ने उसकी कार की दाहिनी ओर की खिड़की तोड़ दी, जिससे उसके हाथ में चोट लग गई।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News