Tirupati Temple में VIP दर्शन के नाम पर हो रही धोखाधड़ी, श्रद्धालुओं से ठगे 65,000 रुपए

punjabkesari.in Sunday, Oct 20, 2024 - 04:06 PM (IST)

नेशनले डेस्क : तिरुमला में वीआईपी दर्शन के नाम पर लोगों को ठगने का एक मामला सामने आया है। इस घटना में एक परिवार के साथ 65,000 रुपये की धोखाधड़ी की गई है। तीन लोगों पर तीर्थयात्रियों और तिरुमला तिरुपति देवस्थानम (टीटीडी) के साथ धोखाधड़ी करने का आरोप है।

65 हजार रुपये की धोखाधड़ी
आप को बता दें कि आरोपियों में से एक, विधान परिषद (एमएलसी) का सदस्य, मयाना जकिया खानम, और उनके पब्लिक रिलेशन ऑफिसर कृष्णा तेजा शामिल हैं। इन पर बेंगलुरु के एक तीर्थयात्री परिवार से 65,000 रुपये की धोखाधड़ी करने का आरोप लगा है। टीटीडी के 61 वर्षीय विजिलेंस अधिकारी, एस. पद्मनाभन ने इस मामले की पुलिस रिपोर्ट दर्ज कराई है।

यह भी पढ़ें- 100 रुपये के स्टांप पेपर पर लगा प्रतिबंध, अब सभी कार्यों के लिए 500 रुपये का स्टांप पेपर जरूरी

घटना का विवरण
जानकारी के अनुसार यह घटना श्रीवारी मंदिर के सामने हुई, जहां परिवार को वीआईपी दर्शन और वेद आशीर्वादम टिकट का वादा किया गया था। आरोपियों ने परिवार से पैसे लेकर इन सुविधाओं का झांसा दिया, लेकिन इसके बदले कोई भी सेवा प्रदान नहीं की। इस धोखाधड़ी से परिवार को काफी निराशा हुई।

यह भी पढ़ें- Post Office Scheme : सिर्फ 115 महीने में डबल हो जाएंगे पैसे! मिलेगा तगड़ा ब्याज

जांच की प्रक्रिया
दरअसल, यह धोखाधड़ी 19 अक्टूबर 2024 को दोपहर 12:10 बजे से पहले हुई। पुलिस ने शाम को इस मामले में आधिकारिक रूप से शिकायत दर्ज की। अधिकारी इस मामले की जांच कर रहे हैं, और आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस ने जल्द से जल्द मामले को सुलझाने के लिए अपनी कार्रवाई तेज कर दी है।यह घटना तिरुमला में श्रद्धालुओं के साथ धोखाधड़ी का एक गंभीर उदाहरण है, और पुलिस अधिकारियों ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Utsav Singh

Related News