4 युवकों ने रची पुलिसवाले की हत्या की साजिश, तस्वीरें VIRAL

punjabkesari.in Wednesday, Sep 07, 2016 - 03:23 PM (IST)

ठाणे: एक स्थानीय गणेश उत्सव मंडल के सदस्यों को पंक्ति में खड़े रहने के लिए कहने पर नाराज चार युवकों ने एक पुलिसकर्मी को झील में धकेलने और उसके बाद उसे डूबाने का प्रयास किया। इस घटना की वीडियो यहां वायरल हो गई है। घटना कल्याण बस्ती की है।   

लाइन में खड़ा करने पर भड़के
पुलिसकर्मी नितीन डोंडू डागले ने घटना से पहले इन युवकों को अनुशासन में रहने को कहा था। कल शाम गणपति विसर्जन के दौरान उप निरीक्षक डागले (38) शहर के तीसगाना तलाब पर तैनात थे। डागले कल्याण में कोल्सवाडी पुलिस थाने के उप निरीक्षक हैं। वह विसर्जन के लिए इकट्ठे हुए लोगों को नियंत्रित कर रहे थे और विभिन्न मंडलों के सदस्यों को अनुशासित कर रहे थे। जारी मारी गणेश उत्सव मंडल के सदस्यों को भी कतार प्रणाली का पालन करने के लिए कहा गया, लेकिन कुछ युवकों ने एेसा करने से इंकार कर दिया और इसके बाद उनकी डागले के साथ झड़प हो गई। 

झील में डुबाने की रची साजिश
वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि इसके बाद उन्होंने डागले को झील में धकेल दिया और जब उन्होंने पानी से बाहर आने का प्रयास किया तो उन युवकों में से एक ने पानी में कूदकर कथित तौर पर उन्हें डूबाने की कोशिश की। हालांकि डागले झील से तैरकर निकलने में कामयाब रहे। एेसा कहा जा रहा है कि आरोपी युवक स्थानीय राजनेता के समर्थक हैं। कोल्सवाडी पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और उन्हें पकडऩे के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News