बिहार: तबलीगी जमात की जांच करने मस्जिद में गई पुलिस टीम पर हमला, चार पुलिसकर्मी घायल

punjabkesari.in Wednesday, Apr 01, 2020 - 09:37 PM (IST)

मधुबनी: बिहार के मधुबनी जिला के अंधराथाडी थाना अंतर्गत गिदडगंज गांव में तबलीगी जमात के समर्थकों द्वारा किए गए कथित पथराव में चार पुलिसकर्मी जख्मी हो गए। ग्रामीण लॉकडाउन का उल्लंघन कर ‘दीनी मज्लिस' का आयोजन कर रहे थे और पुलिस की टीम उन्हें मना करने गई थी। पुलिस अधीक्षक सत्य प्रकाश ने बुधवार को बताया कि तत्काल यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि उक्त मज्लिस में शामिल हुए लोग क्या दिल्ली के निजामुद्दीन स्थित मरकज के कार्यक्रम में शामिल होकर लौटे थे। 

उन्होंने बताया कि मंगलवार देर रात पुलिसकर्मियों पर पथराव करने वालों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास जारी है। इस बीच, बिहार के जल संसाधन मंत्री संजय कुमार झा ने अपने ट्विटर हैंडल पर दिल्ली के निजामुद्दीन स्थित मरकज के कार्यक्रम में शामिल हुए लोगों से अपील की है कि वे हेल्पलाईन नंबर पर फोन करें या नजदीकी सरकारी अस्पतालों में जाकर अपना स्वास्थ्य परीक्षण करा लें। 

बिहार में अब तक 81 लोगों की पहचान की गयी है जिन्होंने दिल्ली के निजामुद्दीन इलाके में मरकज कार्यक्रम में शामिल हुए थे। उनमें से पटना और बक्सर जिलों में कुल 30 लोगों की पहचान कर उनकी जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

shukdev

Recommended News

Related News