फॉरेस्ट अॉफिसर ने बनवाया घर में स्विमिंग पूल, कांग्रेस MLA खुद ही पहुंच गए मिट्टी भरने

punjabkesari.in Tuesday, May 24, 2016 - 03:24 PM (IST)

रायपुर: जहां कई राज्य पानी संकट से गुजर रहे हैं और खुद पीएम नरेंद्र मोदी ने भी पानी की एक-एक बूंद बचाने की अपील की है वहीं छत्तीसगढ़ में एक डी.एफ.ओ. ने अपने सरकारी बंगले में स्विमिंग पूल बनवा लिया। जब इस बात का पता कांग्रेस विधायक को लगा तो उन्हें यह बात नागवार गुजरी और फिर वहां जो हुआ वो देख सभी दंग रह गए। दरअसल कांग्रेस विधायक खुद ही तसला लेकर स्विमिंग पूल को भरने निकल पड़े। विधायक के पीछे-पीछे कई कांग्रेस वर्कर्स भी फावड़ा-तसला लेकर डी.एफ.ओ. बंगले तक पहुंच गए। हालांकि, वे अंदर नहीं जा पाए।

कांग्रेस विधायक ने कहा कि राज्य में सूखे के बीच अफसर का स्विमिंग पूल बनवा लेना सही नहीं है। दूसरी ओर सुकमा जिले के डीएफओ (डिस्ट्रिक्ट फॉरेस्ट ऑफिसर) राजेश चंदेले का दावा है कि ऑफिशियल रेसिडेंस में स्विमिंग पूल बनवाने में उन्होंने सरकारी फंड का इस्तेमाल नहीं किया है। जबकि कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि स्विमिंग पूल बनाने में करीब 10 लाख रुपए खर्च हुए हैं और उसके लिए सरकार की इजाजत भी नहीं ली गई थी।

कांग्रेसियों ने डी.एफ.ओ. के घर के गेट के सामने ही खड़े होकर नारेबाजी की और खूब हंगामा किया। कार्यकर्त्ताओं ने चंदेले पर कड़ी कार्रवाई की मांग करते हुए कहा कि ऐसा न हुआ तो 27 मई से आंदोलन करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News