भोजपुरी गाने पर डांस कर महफिल लूट ले गया 'विदेशी', सोशल मीडिया पर लोग जमकर कर रहे तारीफ (Watch Video)

punjabkesari.in Wednesday, Jul 24, 2024 - 11:06 AM (IST)

International News: हर दिन सोशल मीडिया पर ना जाने कितने ही वीडियो अप्लोड किए जाते हैं। हर रोज अप्लोड होने वाले वीडियो में से कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी होते हैं। सोशल मीडिया पर इस समय एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें विदेशी भोजपुरी गाने पर कमरतोड़ डांस कर रहा है। वीडियो में दिख रहा शख्स मशहूर भोजपुरी गाने “मरद हा माथा के दर्द” पर डांस कर रहा है। इस चार बच्चों के पिता के शख्स के डांस की खास बात यह है कि उसका डांस विदेशी ना हो कर पूरी तरह से देसी अंदाज, बल्कि भोजपुरी गानों के ही अंदाज में देखने को मिला, जिसे लोगों ने खास तौर पर पसंद किया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ricky Pond (@ricky.pond)

वीडियो में लोगों ने भी मिले जुले कमेंट्स किए हैं। खाने में ज्यादातर लोगों ने अमेरिका के इस अंकल के डांस की तारीफ ही की है। वहीं कई लोगों ने इसे लाइक्स बटोरने का जरिया बताया है। इसके अलावा एक दो लोगों ने उसे बॉलीवुड जाने की सलाह भी दे डाली है।यह वीडियो ricky.pond अकाउंट से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। पोंड के बायो में डांसिंग डैड विद 4 किड्स लिखा है। पोडिंग के अकाउंट में इस तरह के और भी डांस हैं यहां तक कि पोंडिंग ने एक साउथ इंडियन गाने पर भी डांस किया है, लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा व्यूज इसी वीडियो में मिले हैं जिसे करीब 35 लाख लोगों ने देखा है। 

 

कमेंट सेक्शन में कई मजेदार कमेंट भी किए गए हैं. वहीं कई लोगों ने इस पर जीजस से जोड़ कर भी कमेंट किए हैं.  कुछ लोगों ने शख्स नाम रिकी पोंड की जगह रिकी पांडेय या रिकी यादव कर मजे लिए हैं. एक यूजर ने तो यहां तक कह दिया, “जीजस भोजपुरी था.” वहीं एक अन्य यूजर ने कहा, “अंकल लिट्टी चोखा खाने के बाद”


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News