भारत यात्रा पर साल भर पुरानी ड्रेस पहन कर आईं इवांका ट्रंप, कीमत उड़ा देगी होश

punjabkesari.in Monday, Feb 24, 2020 - 03:23 PM (IST)

न्यूयार्कः अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप सोमवार सुबह ट्रंप अपनी पत्नी मेलानिया और बेटी इवांका के साथ अहमदाबाद एयरपोर्ट पहुंचे जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद एयरपोर्ट जाकर उनका स्वागत किया। इस खास मौके पर लोगों की निगाहें डोनाल्ड ट्रंप, मेलानिया और इवांका पर ही टिकी रहीं। लोगों का ध्यान ट्रंप परिवार की ड्रेसिंग पर भी रहा।

PunjabKesari

इस दौरान लोगों ने एक बेहद खास चीज पर शायद ही ध्यान दिया हो कि भारत दौरे पर दूसरी बार आईं इवांका ने इस दौरान लाइट ब्लू एंड रेड कलर की मिडी फ्लोरल प्रिंट ड्रेस पहनी है। लोगों को जानकर हैरानी हुई कि इवांका की यह ड्रेस करीब सालभर पुरानी है। इवांका ने साल 2019 में सितंबर में अर्जेंटीना की यात्रा के दौरान इस ड्रेस को पहना था । इस ड्रेस की कीमत करीब 1,71,331 रुपए (2,385 अमेरिकी डॉलर) बताई जा रही है।

PunjabKesari

अर्जेंटीना दौरे के वक्त उनका हेयर स्टाइल भी थोड़ा अलग था।उस वक्त इंवाका ने बेबी कट लिया हुआ था और आज उनके बाल थोड़े लंबे हो गए हैं।एयरपोर्ट पर ट्रंप फैमिली का पहला लुक भी देखने को मिला। डोनाल्ट ट्रंप ने ब्लैक कलर के सूट के साथ लेमन येलो कलर की टाई टीमअप की हुई थी जबकि मेलानिया सफेद सूट में बेहद खूबसूरत नजर आईं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News