कोरोना लॉकडाउन: Flipkart ने अस्थायी रूप से कामकाज बंद किया, नहीं लेगी ऑर्डर

punjabkesari.in Wednesday, Mar 25, 2020 - 10:54 AM (IST)

नई दिल्ली: वॉलमार्ट के स्वामित्व वाले फ्लिपकार्ट ने बुधवार को कहा कि वह भारत में अस्थायी रूप से अपने परिचालन को बंद कर रहा है। कंपनी ने कोविड-19 महामारी को रोकने के लिए की गई 21 दिन की देशव्यापी बंदी के मद्देनजर यह फैसला किया है।

PunjabKesari

लॉक्डाउन के चलते बंद करना पड़ा कारोबार
फ्लिपकार्ट ने एक ब्लॉग पोस्ट में कहा, '24 मार्च को गृह मंत्रालय द्वारा जारी आदेश के अनुसार कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए पूरे भारत में 21 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा हुई है, इसलिए हम अस्थायी रूप से अपनी सेवाओं को निलंबित कर रहे हैं।' ब्लॉग में आगे कहा गया हम जितनी जल्दी हो सकेगा, आपकी सेवा करने के लिए वापस आएंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को 21 दिनों के लिए पूरे देश में बंद की घोषणा की थी। भारत में कोरोना वायरस से अब तक लगभग 10 लोगों की मौत हो चुकी है और 500 से अधिक संक्रमित हैं।

PunjabKesari
ऑर्डर लेने बंद
इससे पहले अमेजन इंडिया ने मंगलवार को कहा था कि उसने अस्थायी रूप से कम प्राथमिकता वाले उत्पादों के ऑर्डर लेने बंद कर दिए हैं और वह स्वच्छता तथा अन्य उच्च प्राथमिकता वाले उत्पादों की आपूर्ति पर ध्यान केंद्रित कर रही है। देश में ई-कॉमर्स कंपनियों को उत्पादों की आपूर्ति में व्यवधान का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि, सरकार ने अपनी अधिसूचना में ई-कॉमर्स के माध्यम से खानेपीने, दवा और चिकित्सा उपकरणों सहित सभी आवश्यक सामानों की डिलीवरी की अनुमति दी है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Recommended News

Related News