पहले बेटे को उतारा मौत के घाट...फिर खुद कर लिया सुसाइड, पत्नी के उकसाने पर उठाया खौफनाक कदम

punjabkesari.in Sunday, Jan 08, 2023 - 06:24 PM (IST)

नेशनल डेस्कः गुजरात के वडोदरा जिले में एक व्यक्ति ने अपने 11 वर्षीय बेटे की कथित तौर पर हत्या कर दी और उसके बाद अपने घर में आत्महत्या कर ली। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। एक अधिकारी ने कहा कि शनिवार को घटनास्थल से बरामद एक पत्र के आधार पर मृतक व्यक्ति की पत्नी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया।

सहायक पुलिस आयुक्त एम. पी. भोजानी ने कहा कि वडोदरा शहर के बाहरी बापोड़ इलाके में शनिवार को परेश सिकलीगर (32) और उनका बेटा चर्मिश अपने घर में मृत मिले। उन्होंने कहा, “बापोड़ थाने के अधिकारी जब घटनास्थल पर पहुंचे तो उन्होंने परेश और उनके बेटे चर्मिश को अलग-अलग कमरों में लटका पाया।” उन्होंने कहा कि सिकलीगर ने पहले अपने बेटे की हत्या की, फिर अपने फ्लैट के दूसरे कमरे में फांसी लगा ली।

भोजानी ने कहा कि घटनास्थल से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमें पीड़ित ने दावा किया है कि उसकी पत्नी का व्यवहार बहुत कठोर था और उसे परेशान करती थी, इसलिए वह इतना बड़ा कदम उठा रहा है। उन्होंने कहा कि पीड़ित ऑटोरिक्शा चालक था और दंपति की शादी को करीब 15 साल हो गए थे। अधिकारी ने कहा कि पीड़ित की पत्नी आशाबेन के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना) के तहत मामला दर्ज किया गया और आगे की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News