द्वारका मोड़ पर गैंगवार; कॉन्स्टेबल ने दिखाई बहादुरी, दो बदमाश ढेर

punjabkesari.in Monday, May 20, 2019 - 01:01 PM (IST)

नई दिल्ली (नवोदय टाइम्स): द्वारका मोड़ दोपहर 3:50 एकाएक गोलियों की तड़तहाड़ से गूंज उठा। दोनों तरफ से गोलियां चल रही थी इसी बीच पुलिस की जिप्सी भी आई और उनके बीच भी गोलियां चलने लगी। थोड़ी देर बाद पता चला कि ये गोलियों की तड़तड़ाहट एक गैंगवार थी जिसमें मंजीत महल गिरोह के एक गैंगस्टर की मौत हो गई जो गैंग का बड़ा फाइनेंसर था। वहीं पुलिस की गोली से भी एक गैंगस्टर की मौत हुई है जो एक कुख्यात शूटर था जो पूर्व में मंजीत महल गैंग का सदस्य था। इस वारदात में तकरीबन 30 राउंड से अधिक गोलियां चली है। हालांकि इस घटना में तीन गैंगस्टर फरार होने में कामयाब रहे जबकि एक घायल गैंगस्टर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। यह घटना द्वारका मोड़ मेट्रो स्टेशन के नीचे हुई है। मारे गए गैंगस्टर का नाम प्रवीण गहलोत उर्फ गोलू और विकास दलाल है। 

PunjabKesari

कार ओवरटेक कर चला दी दनादन गोलियां 
द्वारका मोड़ मेट्रो स्टेशन के नीचे नजफगढ़ की ओर जाने वाली सड़क पर रविवार दोपहर करीब 3.50 बजे रिट्ज कार से जा रहे प्रवीण गहलोत को एक ग्रे रंग की स्विफ्ट कार ने ओवरटेक कर रोकी। उस स्विफ्ट कार में विकास दलाल अपने तीन साथियों के साथ सवार था। इससे पहले कि प्रवीण गहलोत कुछ समझ पाता स्विफ्ट में सवार विकास और उसके दोनों साथी कार से निकल ताबड़तोड़ करीब दर्जनभर गोलियां चालक सीट के सामने के विंड स्क्रीन पर चला दी। पर जब विकास को लगा कि गोली प्रवीण को नहीं लगी है तो उसने कार का दरवाजा खोल नजदीक से उस पर गोलियां बरसा दी। इस दौरान प्रवीण ने भी अपनी जान बचाने के लिए उन पर गोलियां चलाईं जो कि गोलियां चला रहे विकास के एक साथी को जा लगी और वह वहीं गिर गया। 

PunjabKesari

कांस्टेबल ने दिखाई बहादुरी
इसी दौरान गोली की आवाज सुन सड़क के दूसरी ओर खड़ी पीसीआर वैन में तैनात कांस्टेबल गणेश अपनी एमपी 5 गन के साथ बैरिकेड पर चढ़ मेट्रो पिलर की ओट से विकास और उसके साथी को उन्हें सरेंडर करने के लिए आवाज लगाई। पर विकास ने उस पर भी गोलियां चलानी शुरू कर दी। पर कांस्टेबल ने बहादुरी दिखाते हुए अपने एमपी 5 से चलाई गई तीन गोलियां विकास के सीने में उतार दी। इसी दौरान विकास का तीसरा साथी कार लेकर मौके से फरार हो गया। 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News