हैवान बना पिता: पड़ोसियों को फंसाने के लिए बेटे को नदी में धक्का देकर उतारा मौत के घाट, हुआ गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Sep 03, 2024 - 09:03 PM (IST)

नेशनल डेस्क : शाहजहांपुर जिले में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपने पड़ोसी को फंसाने के लिए अपने ही बेटे को नदी में धक्का दे दिया, जिससे उसकी मौत हो गयी। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। उसने बताया कि इस मामले में आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है। अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) मनोज अवस्थी ने पत्रकारों को बताया कि सिधौली थानाक्षेत्र के तिउलक गांव के संजीव कुमार ने सोमवार को पुलिस को सूचना दी कि बाबूराम, विवेक, विशाल तथा रिंकू ने उनके बेटे गौरव (पांच) का तब अपहरण कर लिया जब वह अपनी दवा लेकर वापस लौट रहा था।

अवस्थी ने बताया कि अपहरण की सूचना मिलने के तुरंत बाद पुलिस अधीक्षक ने अपहृत को बरामद करने के लिए टीम बना दीं और पुलिस ने त्वरित कार्रवाई शुरू कर दी। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस की जांच-पड़ताल में अपहृत के पिता पर शक होने के बाद उससे पूछताछ की गयी तो उसने स्वीकार किया कि उसने खुद ही अपने बेटे को खन्नौत नदी के पुल से धक्का दे दिया था। अवस्थी ने बताया कि सोमवार को आरोपी संजीव के बेटे गौरव का पड़ोस में ही रहने वाले छह वर्षीय आयुष के साथ झगड़ा हुआ था, जिसके बाद जब संजीव की पत्नी आयुष के घर शिकायत लेकर गई तो वहां मारपीट हो गयी।

पुलिस के अनुसार इसके बाद संजीव को उसकी पत्नी ने बताया कि गांव में हमारी बहुत बेइज्जती हो गयी, जिसका बदला लेने के लिए संजीव ने अपने ही बेटे को नदी में धक्का देकर अपहरण की झूठी कहानी रच दी। अपर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर आज खन्नौत नदी से गौरव का शव बरामद कर लिया। उन्होंने बताया कि आरोपी संजीव कुमार को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर विधिक प्रक्रिया पूरी कर जेल भेज दिया गया है। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Utsav Singh

Related News