नौकरी के लिए घर से बाहर गई बहू, गुस्साए ससुर ने काट दी गर्दन

punjabkesari.in Friday, Mar 16, 2018 - 07:50 PM (IST)

नेशनल डेस्क: राजस्थान के अलवर जिले से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां झूठी शान को चलते एक ससूर ने अपनी बहू की तलवार से काटकर हत्या कर दी। महिला का कसूर सिर्फ इतना था कि वह घर से बाहर जाकर नौकरी करती थी जो उसके ससूर को राजपूताना शान के खिलाफ लगता था। बस इसी बात से नाराज होकर बुजुर्ग ने अपनी बहू को मौत की नींद सुला दिया। 
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार शाहजहांपुर निवासी उषा देवी (32) अपने पति और दो बच्चों के साथ रहती थी। बच्चों की पढ़ाई अच्छे से हो जाए इसके लिए उषा ने भी काम करना शुरू कर दिया था। पड़ोसियों के अनुसार उषा के नौकरी करने से उसके ससुराल वाले नाखुश थे। वे उसे नौकरी करने से रोकते थे लेकिन वह नहीं मानती थी। इस बात को लेकर उषा का ताया ससुर मामराज उससे अकसर झगड़ा करता था। 

घटना के दिन उषा काम पर जाने के लिए वाहन के इंतजार में सड़क के किनारे खड़ी थी। इसी दौरान मामराज वहां पहुंचा और उसने उषा की गर्दन पर वार कर दिया। तलवार लगते ही उषा चिल्लाती हुई नीचे गिर गई। उसके नीचे गिरने के बाद आरोपी ने तलवार से तीन-चार वार किए इससे वह बुरी तरह से जख्मी हो गई। हैरानी की बात है कि उषाबीच सड़क तड़पती रही लेकिन उसकी ममद के लिए कोई आगे नहीं आया, लोग केवल तमाशा देखते रहे। मौके पर पहुंची पुलिस ने पुलिस ने उषा को अस्पताल पहुंचाया जहा चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हैै ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News