बेटी पैदा होने पर नाराज हुआ पिता, अस्पताल में जमकर किया हंगामा

punjabkesari.in Monday, Jun 29, 2020 - 04:57 PM (IST)

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र के एक अस्पताल में एक व्यक्ति ने बेटी पैदा होने की वजह से अपनी पत्नी को जान से मारने की धमकी दी और नशे की हालत में अस्पताल में हंगामा मचाया। पुलिस ने सोमवार को कहा कि आरोपी कृष्ण काले ने डॉक्टरों और अन्य कर्मचारियों को गालियां दी और जब एक कर्मचारी ने उसे रोकने की कोशिश की तो उसने कर्मी पर पत्थर से हमला कर दिया। 


पुलिस ने बताया कि यह घटना पुणे के बारामती कस्बे के दोर्लेवाडी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में हुई। बाद में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। बारामती पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक औदुम्बर पाटिल ने बताया कि काले 25 जून को अस्पताल आया और उसने बेटी जन्म देने को लेकर पत्नी से गाली-गलौच करना शुरू किया और उसे जान से मारने की धमकी दी। व्यक्ति ने डॉक्टरों और अन्य कर्मियों को भी गालियां और धमकियां दी।


अधिकारी ने बताया कि इसके बाद वह अस्पताल से चला गया लेकिन 26 जून को वह नशे की हालत में फिर अस्पताल आया और उत्पात मचाना शुरू कर दिया। अस्पताल के एक कर्मी बालू चव्हाण ने जब उसे रोकने की कोशिश की तो उसने व्यक्ति के सिर पर कथित तौर पर पत्थर से हमला किया और उसे घायल कर दिया। काले को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया और उस पर मामला दर्ज कर लिया गया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News