दरिंदे बाप का यह Video देख खौल उठेगा आपका भी खून, बंद कमरे में मासूम बच्चे को लाठी से पीटता रहा

punjabkesari.in Tuesday, Nov 30, 2021 - 12:44 PM (IST)

नई दिल्ली: सोशल मीडिया आज के समय में एक ऐसा प्लेटफार्म बन गया है जहां हर दिन नए-नए वीडियो वायरल होते रहते हैं, ऐसे में इन दिनों एक कलयुगी दरिंदे पिता का ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख आप का भी खून खौल उठेगा। 

इस वीडियो को IAS अधिकारी अवनीश शरण ने शेयर किया है. साथ ही उन्होंने वीडियो में दिख रहे शख्स के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति छोटे बच्चे को कमरे में बुरी तरह पीट रहा है, और ऑडियो साफ नहीं है, लेकिन यह सुना जा सकता है कि बच्चा पिता से मापी मांग रहा है।   हालांकि, मासूम की लाख कोशिशों के बाद भी शख्स नहीं माना और उसे पीटता रहा, इस दौरान बच्चा मार से बचने के लिए कमरे में भाग रहा है, लेकिन दरिंदे पिता को ज़रा सा भी अपने बेटे पर रहम नहीं आया।  

अधिकारी ने वीडियो शेयर कर लिखा कि इस वीडियो का लोकेशन अगर पता हो कृपया शेयर करें. इस ज़ालिम को कड़ी सज़ा मिलनी चाहिए।
 
बताया जा रहा है कि मामला हैदराबाद का है, यहां एक व्यक्ति के खिलाफ अपने नाबालिग बेटे को बुरी तरह पीटने के चलते मामला दर्ज हुआ है।  समाचार एजेंसी के मुताबिक, रविवार को बच्चे की मां ने एक शिकाय़त दर्ज कराई थी जिस पर हैदराबाद पुलिस ने कार्रवाई की है। चैत्रीनाका के पुलिस इंस्पेक्टर अब्दुल कादिर जिलानी के अुसार, आरोपी की पहचान अशोक घांते के रूप में हुई है, जिसने रिश्तेदार के घर पर कुछ शरारत करने के चलते अपने बेटे को लाठी से पीटा।

 पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी रिश्तेदार के घर पर अपने बेटे की कथित शैतानी से नाराज हो गया था, उसने अपनी बेटी को यह मामला फोन पर रिकॉर्ड करने के लिए कहा, जब बच्चे की मां को घटना की जानकारी लगी, तो उसने शिकायत दर्ज कराई।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News