सोते हुए बेटे पर पिता ने चाकू से किए ताबड़तोड़ वार, महज एक छोटी सी बात पर दी दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Tuesday, Oct 01, 2024 - 01:43 PM (IST)

नेशनल डेस्क: उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले से हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक पिता ने चाकू से गोदकर अपने बड़े बेटे की हत्या कर दी। इतना ही नहीं इस वारदात को अंजाम देने में आरोपी के छोटे बेटे ने भी उनका साथ दिया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
PunjabKesari
कमरे में सोने को लेकर हुआ था विवाद
बता दें कि घटना अमांपुर थाना क्षेत्र के नगला भवानी गांव की है। यहां के निवासी अजय पाल (30) का कमरे में सोने को लेकर अपने पिता रामबाबू के साथ झगड़ा हो गया। जिसके बाद अजय सोने के लिए छत पर चला गया। इसके बाद नशे में धुत पिता रामबाबू ने आधी रात को छत पर जाकर बेटे पर चाकू से हमला कर दिया। आरोपी पिता ने चाकू से बेटे पर ताबड़तोड़ वार किए, जिससे अजय का बहुत सारा खून बह गया और कुछ ही देर बाद उसने दम तोड़ दिया।
PunjabKesari
मृतक की पत्नी की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज
वहीं, अजय की चीखने-चिल्लाने की आवज सुनकर मौके पर परिजन और आस-पड़ोस के लोग पहुंचे। जिन्हें देख दोनों आरोपी फरार हो गए। वहीं, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक की पत्नी ने थाने में अपने देवर और ससुर के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने मिली तहरीर के आधार पर दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
PunjabKesari
क्या कहती है पुलिस?
मामले में जानकारी देते हुए एएसपी राजेश भारती ने बताया कि कमरे में सोने को लेकर पिता-पुत्र के बीच विवाद हो गया था। इसी बात से गुस्साए पिता ने बेरहमी से बेटे की हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News