फारुक अब्दुल्ला बोले- ''पीएम मोदी भी चाहते हैं कश्मीर मुद्दे का हल, यह खुशी की बात है

punjabkesari.in Tuesday, Jul 23, 2019 - 06:53 PM (IST)

नेशनल डेस्कः जम्मू-कश्मीर में नेशनल कॉन्फ्रेंस (NC) के अध्यक्ष फारुख अब्दुल्ला नेकहा कि यह खुशी की बात है कि जब पीएम मोदी ने ट्रंप से बात की तो उन्होंने कहा था कि कश्मीर मुद्दा जटिल है और अगर कुछ मदद मिल सकती है तो यह अच्छा होगा। उन्होंने कहा कि “मैं मोदी जी को बधाई देता हूं,वह भी इस मुद्दे को हल करने के लिए उपयोग करना चाहते हैं, जो भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव पैदा कर रहा है।
PunjabKesari
उधर कश्मीर पर मध्यस्थता वाला बयान देने के बाद अब अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप खुद ही घिरते जा रहे हैं। अमेरिकी कांग्रेस के सदस्य ब्रैड शेरमैन ने ट्रंप के बयान की निंदा करते हुए इसे अपरिपक्व और भ्रमित करने वाला बताया है। उन्होंने कहा है कि भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कभी ट्रंप से मध्यस्थता को लेकर आग्रह नहीं किया है।

ट्रंप के कश्मीर पर बयान के बाद ब्रैड शेयरमैन ने ट्वीट किया। उन्होंने कहा, 'दक्षिण एशिया की राजनीति की थोड़ी सी जानकारी रखने वाले लोग भी यह बात जानते हैं कि भारत कश्मीर मामले में तीसरे पक्ष की मध्यस्थता का हमेशा से ही विरोधी रहा है। सभी जानते हैं कि प्रधानमंत्री मोदी कभी कश्मीर पर मध्यस्थता का आग्रह नहीं करेंगे। ट्रंप का इस मामले में बयान अपरिपक्व, भ्रामक और शर्मिंदा करने वाला है।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News