अभिनेता धर्मेंद्र ने किसानों के लिए की अरदास, बोले- उम्मीद है आज मेरे भाइयों को मिल जाए इंसाफ

punjabkesari.in Monday, Jan 04, 2021 - 11:33 AM (IST)

नेशनल डेस्क: हिंदी सिनेमा के लीजेंडरी एक्टर धर्मेंद्र ने किसानों को लेकर अपनी चिंता जाहिर की है। उन्होंने कहा कि वह उम्मीद करते हैं कि उनके किसान भाइयों को इंसाफ मिल जाए। इसके लिए वह दिन रात अरदास कर रहे हैं। दरअसल केंद्र के कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन कर रहे किसानों की फिर सरकार के साथ बातचीत होने जा रह है, उम्मीद जताई जा रही है कि इस बार कोई ठोस समाधान निकलेगा।

PunjabKesari

किसानों की तस्वीर  की शेयर 
अभिनेता धर्मेंद्र ने साेमवार को ट्विटर पर किसानों की तस्वीर  शेयर करते हुए लिखा कि आज, मेरे किसान भाइयों को इंसाफ मिल जाए। जी जान से अरदास करता हूं।  हर एक नेक रूह को सुकून मिल जाएगा। इससे कुछ दिन पहले भी उन्होंनेे किसानों को लेकर अपनी बात रखी थी। उन्होंने कहा था कि कहा कि मैं अपने किसान भाइयों की पीड़ा को देखकर बेहद दुखी हूं। सरकार को तेजी से समाधान करना चाहिए।

PunjabKesari

26 नवंबर से दिल्ली बॉर्डर पर डटे हैं किसान 
बता दें कि किसान 26 नवंबर से दिल्ली बॉर्डर पर डटे हुए हैं। केंद्र सरकार के साथ अभी तक सात दौर की वार्ता हो चुकी है। आज एक बार दिल्ली के विज्ञान भवन में दोपहर 2 बजे बैठक होगी। इस दौरान नए कृषि कानूनों को वापस लेने और न्यूनतम समर्थन मूल्य (MSP) को कानूनी स्वरूप देने पर चर्चा होने की उम्मीद है।

PunjabKesari

 किसानों ने दी आंदोलन को और तेज करने की चेतावनी 
वहीं  ठिठुरती ठंड और बारिश के बीच 40 दिनों से दिल्ली की सीमाओं पर टिके प्रदर्शनकारी किसानों ने धमकी दी है कि यदि तीन नये कृषि कानूनों को वापस लेने और न्यूनतम समर्थन मूल्य को कानूनी स्वरूप प्रदान करने की उनकी दो बड़ी मांगें सरकार चार जनवरी की बैठक में नहीं मानती है तो वे अपना आंदोलन तेज करेंगे। बुधवार को हुई पिछली बैठक में पराली और बिजली संशोधन बिल पर किसानों और केंद्र के बीच सहमति बनी थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News