सिविल सेवा परीक्षा में सफल उम्मीदवारों से पीएम मोदी ने कहा, देश सेवा करने का रोमांचक समय

punjabkesari.in Tuesday, May 23, 2023 - 08:40 PM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को सिविल सेवा परीक्षा में सफल उम्मीदवारों को बधाई दी और कहा कि यह देश की सेवा करने और लोगों के जीवन में सकारात्मक बदलाव लाने का बहुत रोमांचक समय है। मोदी ने ट्वीट कर उन अभ्यर्थियों को सांत्वना के साथ प्रोत्साहन भी दिया, जो इस प्रतिष्ठित परीक्षा सफल नहीं हो सके।

Congratulations to those youngsters who have cleared the Civil Services Exams. My best wishes for a fruitful and satisfying career ahead. This is a very exciting time to be serving the nation and bringing a positive difference in the lives of people.

— Narendra Modi (@narendramodi) May 23, 2023

उन्होंने कहा, "मैं उन लोगों की निराशा को समझता हूं जो सिविल सेवा परीक्षा पास नहीं कर सके। आपके पास और अवसर होंगे। भारत आपके कौशल और ताकत का प्रदर्शन करने के लिए कई विविध अवसर प्रदान करता है। आपको शुभकामनाएं।" सफल उम्मीदवारों को बधाई देते हुए उन्होंने कहा, "आगे के उपयोगी और संतोषजनक करियर के लिए मेरी शुभकामनाएं।

यह राष्ट्र की सेवा करने और लोगों के जीवन में सकारात्मक बदलाव लाने का एक बहुत ही रोमांचक समय है।" संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) द्वारा मंगलवार को घोषित सिविल सेवा परीक्षा 2022 के परिणामों में 933 उम्मीदवारों ने सफलता हासिल की, जिसमें 613 पुरुष और 320 महिलाएं शामिल हैं। शीर्ष 25 उम्मीदवारों में 14 महिलाएं और 11 पुरुष शामिल हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News